क्या 15 दिनों के लिए आगे बढ़ाया जाने वाला लॉकडाउन ?
क्या 15 दिनों के लिए आगे बढ़ाया जाने वाला लॉकडाउन ?
Share:

 

शुक्रवार को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने लॉकडाउन 4 में विस्तार की आशंका जताई. उन्होंने बताया कि देश भर में जारी लॉकडाउन के चौथे चरण में 15 दिन का और विस्तार किया जा सकता है. गुरुवार को उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बात की थी. 

राहुल ने सरकार से मांगी चीन विवाद की जानकारी, बग्गा बोले- ये नेहरू जी वाला भारत नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पणजी में आयोजित पर्यटन मंत्रालय के इवेंट के बाद रिपोर्टरों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए गोवा में रेस्टोरेंट, होटलों, मॉल और जिम को दोबारा खोला जाएगा. उन्होंने बताया,'कल मेरी अमित शाह जी से टेलीफोन पर वार्ता हुई. उनके साथ बातचीत से लगा मौजूदा लॉकडाउन को 15 दिनों के लिए बढ़ाया जा सकता है.' उन्होंने आगे कहा कि देश में कोरोना वायरस का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और इसे कम करने के लिए लॉकडाउन को बढ़ाना जरूरी है. 

एलेक्स ट्रेबेक काफी समय बाद फीकी नीली शर्ट में आए नजर

अपने बयान में आगे जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सावंत ने कहा कि गोवा में रेस्टोरेंट, मॉल, जिम व होटलों को फिर से खोलने की मांग की जा रही है और इसलिए राज्य सरकार केंद्रीय गृह मंत्रालय से शारीरिक दूरी के नियमों के साथ इन गतिविधियों को दोबारा शुरू करने का आग्रह करेगी. सावंत ने कहा,' गोवा में रेस्टोरेंट, होटलों, मॉल, जिम आदि को छोड़कर अधिकतर गतिविधियां शुरू हो गई है. हमारा भी मानना है कि शारीरिक दूरी के नियमों के साथ रेस्टोरेंट, मॉल और जिम खोले जाने चाहिए. शनिवार तक गृह मंत्रालय की ओर से गाइडलाइंस मिल जाएंगे.'  फिलहाल गोवा में 31 संक्रमण के मामले हैं. 

बिहार में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, तेजस्वी यादव के घर जमा हुए सैकड़ों राजद कार्यकर्ता

कैलिफ़ोर्निया काउंटी खोलने का प्रस्ताव हुआ रद्द

इस शख्स को विप्रो के ​मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर किया गया नियुक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -