एलेक्स ट्रेबेक काफी समय बाद फीकी नीली शर्ट में आए नजर

एलेक्स ट्रेबेक काफी समय बाद फीकी नीली शर्ट में आए नजर

एक फीके नीले रंग के शर्ट, जीन्स और स्नीकर्स में ट्रेबेक स्पॉट किए गए है. ट्रेबेक ने अपने चश्में को खोने से बचाने के लिए गले में एक स्ट्रिंग के माध्यम से लटकाया हुआ ​था. बता दे कि ट्रेबेक के बाल पतले थे जब वह आखिरी स्पॉट किए गए थे. कयास लगाए जा रहे है कि कीमोथेरेपी के उपचार की वजह से वह ऐसे नजर आ रहे है. 

क्या अश्वेत लोगों के लिए घातक है कोरोना वायरस ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते साल मार्च में घातक स्टेज 4 अग्नाशय के कैंसर की पुष्टि ट्रेबेक में हुई थी. उन्होने उपचार के दौरान बाहर आकर प्रशंसकों को एक तरह से हेल्थ अपडेट दे दी है. अपने बयानों में ट्रेबेक ने स्वीकार किया कि कीमोथेरेपी के कारण होने वाली पीड़ा ने उन्हें हार मानने पर मजबूर कर दिया था. जिसकी जानकारी उन्होने मार्च के सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी थी. और एक वीडियो में कहा कि  “बड़े दर्द के क्षण थे.

हांगकांग की आवाज़ दबाने के लिए चीन ने पारित किया नया बिल, जल्द लेगा कानून का रूप

इसके अलावा ट्रेबेक और उनकी पत्नी, 55 वर्षीय जीन कैलिफोर्निया में तालाबंदी के दौरान अपने स्टूडियो सिटी हवेली में आत्म-अलगाव कर रहे हैं. वही, ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक निबंध में, जीन - जिन्होंने ट्रेबेक को हाल ही में अपनी "आत्मा दोस्त" के रूप में वर्णित किया है - ने कहा कि वह स्थिति को "बहुत जरूरी ब्रेक" के रूप में देखती है.

ऐतिहासिक दृष्टिकोण से 29 मई का दिन है अहम, युद्ध से लेकर राजनीतिक इतिहास है समाया

मिनियापोलिस में पुलिस हेडक्वार्टर में दंगाइयों ने लगाई आग

लद्दाख में सैन्य टकराव का असर, चीन ने भारत से आने वाले 'पोर्क' पर लगाईं रोक