इस शख्स को विप्रो के ​मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर किया गया नियुक्त
इस शख्स को विप्रो के ​मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर किया गया नियुक्त
Share:

विप्रो ने बीएसई फाइलिंग में आज कहा कि कैपजेमिनी के कार्यकारी थिएरी डेलापोर्टे को अपने मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक के रूप में चुना गया है. डेलापोर्ट 1 जून को पदभार संभालने वाले है. वही, चार साल के बाद 'फैमिली कमिटमेंट' का हवाला देते हुए टेक्नोलॉजी फर्म को छोड़ दिया.

ऐतिहासिक दृष्टिकोण से 29 मई का दिन है अहम, युद्ध से लेकर राजनीतिक इतिहास है समाया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डेलापोर्टे कैपजेमिनी समूह के मुख्य परिचालन अधिकारी और इसके समूह कार्यकारी बोर्ड के सदस्य थे. कैपजेमिनी के साथ अपने पच्चीस साल के करियर के दौरान, उन्होंने कई शीर्ष पदों को संभाला है, जिसमें ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज स्ट्रेटेजिक बिजनेस यूनिट के सीईओ और सभी वैश्विक सेवा लाइनों के प्रमुख शामिल हैं. सा​थ ही, उन्होने परिवर्तन एजेंडे का भी नेतृत्व किया है. 

डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- चीन के साथ तनाव को लेकर अच्छे मूड में नहीं हैं पीएम मोदी

इसके अलावा "कंपनी के सीईओ और प्रबंध निदेशक के रूप में थिएरी का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है. थियरी के पास एक असाधारण नेतृत्व ट्रैक रिकॉर्ड, मजबूत अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन, गहरी रणनीतिक विशेषज्ञता, लंबे समय से चले आ रहे ग्राहक संबंधों को बनाने की एक अद्वितीय क्षमता और लंबा अनुभव है. विप्रो लिमिटेड के अध्यक्ष, ऋषद प्रेमजी ने कहा, हमारा मानना ​​है कि थियरी अपने विकास के अगले चरण में विप्रो का नेतृत्व करने के लिए सही व्यक्ति है." डेलापोर्ट ने 6 जुलाई से काम शुरू किया. थिएरी के पास अर्थव्यवस्था पो पेरिस से अर्थव्यवस्था और वित्त में स्नातक की डिग्री है और सोरबोन विश्वविद्यालय से कानून में परास्नातक है. वह नॉट-फॉर-प्रॉफिट संगठन लाइफ प्रोजेक्ट 4 यूथ के सह-संस्थापक और अध्यक्ष भी हैं.

एलेक्स ट्रेबेक काफी समय बाद फीकी नीली शर्ट में आए नजर

इजराइल ने बनाई सबसे तेज़ कोरोना टेस्टिंग किट, फूंक मारते ही दे देगी रिपोर्ट

Video: डेनवर में एक कार ड्राइवर ने की प्रदर्शनकारी को कुचलने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -