अपनी हॉटनेस से आग लगा रहीं हैं बेपनाह की एक्ट्रेस
अपनी हॉटनेस से आग लगा रहीं हैं बेपनाह की एक्ट्रेस
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में आगे निकल चुकीं हैं और इन्ही लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम भी शामिल है. उर्फी अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं और इस बार उन्होंने अपनी बोल्डनेस से आग लगा दी है. वह अपने एक्टिंग के साथ लुक्स के कारण भी चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. आपको बता दें कि इस बार उन्होंने अपना सेक्सी लुक दिखाया है. इस बार उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक दिखाया है और उन्होंने व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं.

वहीं इस समय उनके लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सभी उनके लुक को तारीफें कर रहे हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद टीवी सीरियल बड़े भइया की दुल्हनिया में नजर आई थीं और इस सीरियल में उन्होंने अवनी का किरदार निभाया था. वहीं इस सीरियल के साथ ही उर्फी हिट हो गई थीं और उसके बाद आपने उन्हें बेपनाह सीरियल में शानदार अंदाज में देखा होगा. आपको बता दें कि उर्फी ने साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज वह अपनी हॉटनेस से आग लगा देती हैं.

आपने उर्फी जावेद को स्टार प्लस के सीरियल चंद्र नंदनी में छाया के किरदार में भी देखा होगा और उन्होंने मेरी दुर्गा सीरियल में आरती का किरदार निभाया था जो भी सभी को खूब पसंद आया था. आपको बता दें कि उर्फी जावेद मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं और अपने एक्टिंग के चलते वह मुंबई आ गई थीं और यहाँ आकर उन्होंने एक अलग ही जगह बना ली.

शेफाली बग्गा रह चुकी है न्यूज़ एंकर, जानिए उनसे जुड़ी हर बात

The Kapil sharma show: 100 एपिसोड पुरे होने पर सेट पर हुई जमकर मस्ती, कुछ इस अंदाज़ में हुआ सेलिब्रेशन

BB13: काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ और शहनाज को लगाई डाट, नसीहत देते हुए लिखा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -