शेफाली बग्गा रह चुकी है न्यूज़ एंकर, जानिए उनसे जुड़ी हर बात
शेफाली बग्गा रह चुकी है न्यूज़ एंकर, जानिए उनसे जुड़ी हर बात
Share:

सलमान खान होस्टेड  टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में शेफाली बग्गा एक बार बाहर होंने के बाद फिर से शो में एंट्री कि हैं जिसने उनका प्रदर्शन पहले के मुकाबले और भी धीमा नजर आ रहा हैं सोशल मीडिया पर इस बात कि बहस शुरू हो गयी हैं कि वह शो में आगे टिक भी पाएगी कि नहीं लेकिन कुछ भी हो इस शो ने शेफाली को नई पहचान दिला दी हैं. इन दिनों शेफाली बग्गा बिग बॉस में अपने हंगामे के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने घर में इतना हंगामा किया कि घरवालों को उन्हें बाथरूम में बंद करना पड़ा. आइए, जानते हैं कौन हैं शेफाली बग्गा .

अगर आपको नहीं पता हैं तो बता दे कि शेफाली एक प्रसिद्ध मीडिया चैनल में न्यूज ऐंकर रह चुकी हैं. उनके लगभग हर शो TRP मिलती थी. बिग बॉस में भी वह काफी अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. उम्मीद कि जा रही हैं इस शो कि वजह से उनको नए शो मिल सकते हैं लेकिन बिग बॉस 13 के टाइटल को जितने कि संभावना कम ही नजर आ रही हैं. शो में कम कंट्रीब्यूशन के बावजूद भी दर्शको के वोट कि वजह से अभी तक शो में टिकी हुई हैं. 

वही उनके निजी जीवन कि बात करे तो शेफाली का जन्म 1 जुलाई 1994 को हुआ था. उन्होंने दिल्ली में स्कूली पढ़ाई की और इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफन्स कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है. ग्रैजुएशन के बाद शेफाली ने मास कम्यूनिकेशन का शॉर्ट कोर्स किया था. इसके बाद वह एक न्यूज चैनल में काम करने लगीं. चर्चा है कि शेफाली आरव जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं. आरव एक आउटफिट ब्रैंड के मालिक हैं. बिग बॉस के घर में शेफाली की दोबारा एंट्री हुई है. इससे पहले वह घर से बेघर हो चुकी हैं.

BB13: काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ और शहनाज को लगाई डाट, नसीहत देते हुए लिखा कुछ ऐसा

कुल्फी कुमार बाजेवाला में नहीं होगा लीप,मोहित मलिक नहीं छोड़ेंगे शो

'ये है चाहते' में ऐश्वर्या सखूजा निभाएंगी नेगेटिव किरदार, इस तरह रोल के लिए की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -