'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम का ये एक्टर कर रहा है कमबैक

'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम का ये एक्टर कर रहा है कमबैक

मशहूर टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम अभिनेता शक्ति अरोड़ा जल्द ही टीवी पर कमबैक करने वाले हैं. खबरों के मुताबिक शक्ति ने हाल ही में स्फीयर ओरिजिन प्रोडक्शन का एक प्रोजेक्ट साइन किया है. बता दें की स्फीयर ओरिजिन टेलीविज़न के सबसे मशहूर सीरियल बनाने के मामले में जाता है. 'बालिका वधु', 'इस प्यार को क्या नाम दूँ', 'सरस्वतीचंद्र' जैसे मशहूर टीवी सीरियल भी स्फीयर ओरिजिन के प्रोडशन के बैनर तले बनाये गए हैं.. 

शक्ति अरोर स्फीयर ओरिजिन प्रोडक्शन के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे पर अभी इस बात की घोषणा नहीं की गयी है कि शक्ति अगले किस सीरियल में नज़र आएंगे. हालाँकि मेकर्स की शक्ति के साथ बातचीत चल रही है, अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही शो की शूटिंग शुरू होगी. यह सीरियल ट्रैंगल लव दिखाया जायेगा जिसका कॉन्सेप्ट पति, पत्नी और वो पर आधारित होगा.

बता दें, कलर्स के पॉपुलर रोमांटिक ड्रामा सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से शक्ति को जबरदस्त पहचान मिली थी. इसमें उनके अपोजिट राधिका मदान थीं और फरवरी 2016 को अपने 446 एपिसोड पूरे करके खत्म हो गया था. अब करीब दो साल बाद टीवी के रोमांटिक हीरो शक्ति अरोड़ा स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. इस टीवी सीरियल को एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाया था. 

'सेक्सी भाभी' बनी मोनालिसा को बिकिनी में देखना पसंद करते हैं उनके पति

गुब्बारों के बीच कुछ यूं मुस्कुराती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट

'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने दिखाया अपना हॉट लुक

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App