गुब्बारों के बीच कुछ यूं मुस्कुराती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट
गुब्बारों के बीच कुछ यूं मुस्कुराती हुई नजर आई जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर चर्चा में रहती है. अब एक बार फिर जेनिफर ने बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमे वह गुब्बारों के बीच बैठी हुई नजर आ रही है तो वहीं उनकी प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है. जेनिफर टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने कई शोज में काम किया है. इन दिनों वह 'बेपनाह' में नजर आ रही है इस शो में उनके किरदार का नाम जोया है.

इससे पहले जेनिफर मशहूर सीरियल 'बेहद' में नजर आ चुकी है जिनमे उन्होंने एक नेगेटिव किरदार निभाया था. इस सीरियल में जेनिफर ने माया नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. जो अपना प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी. इस बेहतरीन किरदार के लिए जेनिफर को बेस्ट अभिनेत्री के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.

बता दे कि जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी इस शो को दर्शको ने काफी पसंद किया था. जेनिफर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती है जिनमे उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है. वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है. जेनिफर न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने 'राजा को रानी से प्यार हो गया', 'कुछ ना कहो', फिल्म में काम किया हैं. आपको ये भी बता दें कि जेनिफर को "50 Sexiest Asian Women" में भी शामिल किया गया हैं.

ये भी पढ़े

दृष्टि धामी ने दी नकुल मेहता की पत्नी को जन्मदिन की बधाई

टीवीएस लांच करेगी नई अपाचे 180RTR

B'day spl : इस अभिनेता से था नारायणी शास्त्री का अफेयर, फिर विदेशी बॉयफ्रेंड से की गुपचुप शादी

इस टीवी एक्टर ने खुद ही किया अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन संस्कार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -