धूं-धूं कर जलने लगीं मर्सिडीज और दूसरी टाटा हैरियर, मालिक का हुआ ये हाल
धूं-धूं कर जलने लगीं मर्सिडीज और दूसरी टाटा हैरियर, मालिक का हुआ ये हाल
Share:

सोनीपत: हरियाणा में सोनीपत जिले स्थित मेहंदीपुर गांव में 2 लग्जरी कारें जलकर राख हो गईं। इनमें एक मर्सिडीज कार बताई जा रही है तथा दूसरी टाटा हैरियर। इन कारों का दाम 86 लाख रुपए बताई गई है। कार जलने का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस को के रहने वाले सुरेंद्र ने कहा कि 16 जुलाई को वह अपने प्लॉट में सूरत निवासी अजीत की मर्सिडीज एवं अपनी पत्नी सुनीता की टाटा हैरियर कार को खड़ी करके किसी काम से लखनऊ गया था। 19 जुलाई को जब वह घर वापस आया, तब भी वाहन सही सलामत थे। मगर 20 जुलाई की रात 1 बजे पड़ोसी राजबीर ने उन्हें आवाज लगाई कि उनकी गाड़ियों में आग लगी हुई है। जब वह मौके पर पहुंचा तो दोनों गाड़ियां जल रही थीं।

उन्होंने आग लगने की खबर डायल 112 और दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की टीम ने आग पर नियंत्रण पाया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। अपराधियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मुरथल थाने के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने सुरेंद्र की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आगजनी की घटना से पर्दा उठ जाएगा। अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विमान में बीमार सह-यात्री के लिए 'चिकित्सक' बनीं तेलंगाना की राज्यपाल

मामा बना दरिंदा! भांजियों का करता रहा यौन शोषण, ऐसे हुआ पर्दाफाश

कांवड़ियों की मौत के बाद एक्शन में आए CM योगी, उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -