कांवड़ियों की मौत के बाद एक्शन में आए CM योगी, उठाया ये बड़ा कदम
कांवड़ियों की मौत के बाद एक्शन में आए CM योगी, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

हाथरस: यूपी के हाथरस में एक दिन पहले ही सड़क दुर्घटना हुई थी। इस सड़क दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की मौत हो गई थी। इस घटना को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गंभीरता से लिया है। सरकार ने इस मामले में एक्शन लेते हुए हाथरस के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विकास वैद्य को हटा दिया है। विकास वैद्य को लापरवाही के इल्जाम में हटाया गया है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने हाथरस के पुलिस अधीक्षक विकास वैद्य का स्थांतरण कर दिया है। विकास वैद्य को एसपी हाथरस से हटाकर मिर्जापुर भेज दिया गया है। विकास वैद्य को 39वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक पद पर तैनाती दी गई है। विकास वैद्य के स्थान पर देवेश कुमार पाण्डेय को हाथरस का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। देवेश कुमार पाण्डेय फिलहाल 39वीं वाहिनी पीएसी मिर्जापुर के सेनानायक पद पर तैनात हैं। शासन की तरफ से अपर पुलिस महानिदेशक, कार्मिक राजा श्रीवास्तव ने स्थांतरण का आदेश जारी कर दिया है। शासन की तरफ से जारी स्थांतरण आदेश में विकास वैद्य और देवेश कुमार पाण्डेय, दोनों ही अफसरों से तत्काल कार्यभार ग्रहण करने के लिए कहा गया है।

विकास वैद्य एवं देवेश कुमार पाण्डेय के स्थांतरण का आदेश शासन की तरफ से हाथरस में कांवड़ यात्रियों के साथ हुई दुर्घटना के अगले ही दिन जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि कि हाथरस में बेकाबू डंपर ने हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे 6 कांवड़ियों को रौंद दिया था। इस दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की मौत हो गई थी। ये दुर्घटना हाथरस जिले के सादाबाद थाना क्षेत्र के हाथरस-आगरा मार्ग के बढार चौराहे पर हुई थी। दुर्घटना में घायल कांवड़ियों को चिकित्सकों ने आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की मौत पर शोक जताया था। अब इस दुर्घटना के अगले दिन शासन ने लापरवाही को लेकर पुलिस अधीक्षक का स्थांतरण कर दिया है।

विश्वनाथ मंदिर में आपस में भिड़े भक्त और सेवादार, मचा हंगामा

गुजरात की चेस खिलाड़ी करेगी शतरंज ओलंपियाड में देश का प्रतिनिधित्व

आज ही पूरा कर लें ये काम तभी खाते में आएँगे किसान योजना के पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -