अधूरे रह गए मनचलों के मंसूबे, भीड़ ने कार में आग लगाई
अधूरे रह गए मनचलों के मंसूबे, भीड़ ने कार में आग लगाई
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में छेड़छाड़और रेप की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है.ताज़ा मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का सामने आया है, जहाँ बीती रात एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने एक लड़की का अपहरण करने की कोशिश की. किस्मत से लड़की उनके चंगुल से बच गई . लेकिन गुस्साए लोगों ने पहले बदमाशों की जमकर पिटाई की उसके बाद उनकी कार में आग लगा दी.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में हुए दामिनी कांड ने पूरे देश को हिला दिया था, लेकिन लगता है इससे भी किसीने सबक नहीं सीखा है, तभी तो ऐसी घटनाएं बार - बार हो रही है.मिली जानकारी के अनुसार यह घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है.जहाँ शनिवार रात कार सवार दो मनचलों ने इलाके से गुजर रही एक लड़की का अपहरण कर लिया.लड़की बचाव के लिए चीख-पुकार रही थी जिसे पीछे आ रही कार में सवार युवकों ने सुना उन्हें मामला गड़बड़ लगा तो उन्होंने तुरंत मनचलों की कार का पीछा कर अगली कार को ओवरटेक कर रूकवाया.कार में सवार बदहवास लड़की ने जब अपने  कोअगवा किए जाने की बात बताई तो फिर युवकों ने दोनों मनचलों की जमकर पिटाई कर दी .

बता दें कि इस वाकये के दौरान वहां काफी भीड़ जमा हो गई .मामले का पता लगने पर गुस्साए लोगों ने मनचलों को कड़ा सबक सिखाते हुए उनकी कार में आग लगा दी.मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों मनचलों को पकड़ कार थाने ले गई . पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी देखें

नजफगढ़ में बेग में टुकड़ों में मिली युवक की कटी लाश

सैन्य छावनी के ATM में विस्फोट से सुरक्षा पर उठे सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -