नजफगढ़ में बेग में टुकड़ों में मिली युवक की कटी लाश
नजफगढ़ में बेग में टुकड़ों में मिली युवक की कटी लाश
Share:

बहादुरगढ़ : नजफगढ़ में शनिवार देर शाम को लोगों ने बेग में रखी एक युवक की देह को कई टुकड़ों में बंटे देखा.हैवानियत की हदें पार करता यह दृश्य देखकर लोग सिहर गए. बेग में लाश होने की बात का पता कूड़ा बीनने वाली लड़कियों से लगा.बाद में लोगों ने पुलिस को सूचना दी. लाश का चेहरा बिगाड़ दिए जाने से अभी उसकी शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि घटना बाहरी दिल्ली के नजफगढ़ में साईं मंदिर के पीछे की है.पुलिस के अनुसार मृतक युवक की उम्र करीब 30 से 35 साल है.लोगों की नजर एक सुनसान इलाके में पड़े दो लाल रंग के बैग पर पड़ी. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब बेग खोले तो सभी यह देखकर हैरान रह गए कि बैग में एक व्यक्ति को काट-काट कर भरा गया था. एक बैग में सिर था तो दूसरे में उसके पांव थे. मृतक का चेहरा बिगाड़ दिया गया था . इस हत्या को बड़ी बेरहमी से अंजाम दिया गया था.

आपको बता दें कि लाश कई हिस्सों में कटी होने से अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. इसकी शिनाख्त करना भी पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बन गया है. पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है. फ़िलहाल पुलिस के अनसुलझे पहलुओं को सुलझाने में लगी हुई है.

यह भी देखें

इश्क में धोखे की दास्तान, बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग छात्रा से किया गैंग रेप

बहू की हत्या के आरोप में ससुराल वालों को आजीवन कारावास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -