महबूबा मुफ़्ती बोलीं,  कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती से लोगों में फ़ैल रही दहशत
महबूबा मुफ़्ती बोलीं, कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती से लोगों में फ़ैल रही दहशत
Share:

नई दिल्‍ली: केंद्र सरकार की तरफ से जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षा के लिहाज से तैनात किए गए 10 हजार अतिरिक्‍त सुरक्षाबलों को लेकर सूबे की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने हमला बोला है. महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार की तरफ से कश्‍मीर घाटी में की गई 10 हजार जवानों की अतिरिक्‍त तैनाती से लोगों में दहशत फ़ैल रही है.

महबूबा ने आग कहा कि कश्‍मीर घाटी में वैसे भी सुरक्षाबलों की कोई कमी नहीं है. जम्‍मू कश्‍मीर सियासी समस्‍या है और सेना इसका समाधान नहीं है. केंद्र सरकार को इस मामले में दोबारा विचार करने और अपनी नीतियों में परिवर्तन करने की आवश्यकता है. उल्लेखनीय है कि जम्‍मू कश्‍मीर में सुरक्षा के लिहाज से गृह मंत्रालय ने आदेश जारी कर घाटी में सुरक्षाबलों की 100 अतिरिक्‍त कंपनियां तैनात करने का फैसला लिया है. इस आदेश के अनुसार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 50 अतिरिक्‍त कंपनियों की घाटी में तैनाती की जाएगी. 

इसके साथ ही दिल्‍ली से सीआरपीएफ की 9 अतिरिक्‍त कंपनियां भी घाटी में पहुंचाई जाएंगी. आपको बता दें कि प्रदेश में सीआरपीएफ के अतिरिक्त सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ), सशस्‍त्र सीमा बल (एसएसबी) और इंडो तिब्‍बतन बॉर्डर पुलिस (आईटीबीपी) की कंपनियों की भी  तैनाती की जाएगी. पूरे राज्य में पहले से ही 40 हजार सुरक्षाबल तैनात हैं.

अफ़ग़ानिस्तान के ग़ज़नी में बम ब्लास्ट, चार की मौत, 20 घायल

अपने जन्मदिन पर उद्धव ठाकरे की अपील, बैनर-पोस्टरों पर पैसा बर्बाद ना करें, सामाजिक कार्यों में लगाएं

महिला के धड़ पर पुरुष का सिर, अंग दान केंद्र से सामने आई भयावह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -