अफ़ग़ानिस्तान के ग़ज़नी में बम ब्लास्ट, चार की मौत, 20 घायल

Jul 27 2019 12:58 PM
अफ़ग़ानिस्तान के ग़ज़नी में बम ब्लास्ट, चार की मौत, 20 घायल

काबुल: अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में एक बड़ा बम ब्लास्ट हुआ है. इस बम धमाके में चार लोगों की जान चले गई है. वहीं, 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. टोलो न्यूज के अनुसार आब बैंड जिले में शनिवार सुबह एक कार में बम धमाका हुआ. जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है.

इससे पहले 25 जुलाई और 19 जुलाई को काबुल में बम विस्फोट हुए थे. 19 जुलाई को अफगानिस्तान की काबुल यूनिवर्सिटी के पास हुए ब्लास्ट्स में 2 लोगों के की जान चले गई थी, जबकि साथ ही 10 लोग जख्मी हो गए थे. इस बम ब्लास्ट में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह बम धमाका काबुल यूनिवर्सिटी के गेट के सामने हुआ था. बताया जा रहा है कि जब यह ब्लास्ट हुआ, उस वक़्त यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर काफी तादाद में छात्र मौजूद थे.

इसके अलावा 25 जुलाई को गृह युद्ध की आग से जूझ रहे अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में तीन बम ब्लास्ट हुए थे, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 10 लोग घायल हो गए थे. आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से अफगानिस्तान में निरंतर आतंकी संगठन तालिबान द्वारा हमले किए जा रहे हैं.

महिला के धड़ पर पुरुष का सिर, अंग दान केंद्र से सामने आई भयावह तस्वीर

लॉस एंजेलिस: तीन लोगों की गोली मारकर हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

यूएस से लौटते ही पाक पीएम इमरान खान को वर्ल्ड बैंक से मिला बड़ा झटका