'कभी आतंकवाद से ग्रसित था मेघालय, लेकिन आज..', विपक्षी दलों पर अमित शाह ने किया प्रहार
'कभी आतंकवाद से ग्रसित था मेघालय, लेकिन आज..', विपक्षी दलों पर अमित शाह ने किया प्रहार
Share:

शिलॉन्ग: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज शुक्रवार (17 फरवरी) को मेघालय में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जहां विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला, तो वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार के द्वारा किए गए कामों का बखान किया। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मेघालय में मनरेगा को भी भ्रष्टाचार ने डंस लिया है, साथ ही मेघालय सरकार ने बजट में 1,800 करोड़ रुपये का घाटा दिखाकर भ्रष्टाचार किया है।

अमित शाह ने कहा कि रिज़र्व बैंक (RBI) की रिपोर्ट के मुताबिक, मेघालय भारत का सबसे कम ग्रोथ रेट वाला प्रदेश है। उन्होंने कहा कि असम में जब भाजपा की सरकार बनी, तब असम नीचे से दूसरे स्थान पर था, आज असम विकास के रास्ते पर चल पड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं आपसे कहता हूं कि एक बार भाजपा पर विश्वास करो, मेघालय को और यहां के युवाओं को आगे बढ़ाने का कार्य भाजपा करेगी। अमित शाह ने कहा कि 2014 तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और ये पूरा पूर्वोत्तर आतंकवाद से ग्रसित था। 2014 में नरेद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सत्ता में आई। अब यहां बम ब्लास्ट नहीं सुनाई देते और न ही गोलियों से लोगों की जान जाती है। पीएम मोदी ने 8,000 से ज्यादा युवाओं को गले लगाया और मुख्यधारा से जोड़ा।

इसके साथ ही अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी ये मुकुल संगमा अपना नाम बदल कर आ गए हैं। पहले कांग्रेस में थे अब TMC में आ गए हैं। TMC जब बंगाल और वहां के गरीबों की हालत सुधार नहीं पाई है, तो मेघालय का भला कैसे करेगी?

'बागेश्वर धाम में जिसकी आस्था हो वो जाएं, लेकिन', जेपी नड्डा का आया बड़ा बयान

हिंदू राष्ट्र पर आया CM नीतीश का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले?

राहुल गांधी ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन को लिखा पत्र, की यह मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -