कोरोना संक्रमित हुए मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा
कोरोना संक्रमित हुए मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा
Share:

शिलांग: इन दिनों कोरोना संक्रमण के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स से लेकर बड़े-बड़े नेता तक इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जी हाँ, हाल ही में इस बारे में खुद उन्होंने जानकारी दी है।

आप देख सकते हैं कोनराड संगमा ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में बताया है। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे वह लिखते हैं कि- 'मैं होम आइसोलेशन में हूं। कोरोना हल्के लक्षणों का सामना कर रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले पांच दिनों में मेरे संपर्क में आए। संपर्क में आने वाले लोग कृपया अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखें। यदि आवश्यक हो तो कोरोना वायरस को टेस्ट करवाएं और सुरक्षित रहें।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय भारत में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 98 लाख से ज्यादा हो चुकी है लेकिन इस बीच अच्छी बात ये है कि कोरोना के नए मामलों का ग्राफ लगातार गिरने के संकेत मिल रहे हैं। अब लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी देखने के लिए मिल रही है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही यह कोरोना संकट खत्म हो जाएगा और दुनिया एक बार फिर से सही तरीके से जीवन जीने लगेगी।

कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

सपा नेता और पूर्व MLA अनवर हाशमी की करोड़ाें की संपत्ति कुर्क

कोरोना वैक्सीन के लिए आपस में भिड़े GSK और SANOFI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -