कोरोना पॉजिटिव हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं। अब तक कई स्टार्स ने अपने कोराना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई और मशहूर विलेन व कॉमेडियन शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर। जी हाँ, वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- 'पिछले कुछ दिनों से मैं खाने के स्वाद और सूंघने की शक्ति में दिक्कत महसूस कर रहा था और ऐसे में मैंने रविवार को पहली बार अपना कोरोना टेस्ट कराया था। इसके बाद भी मैंने कुछ और टेस्ट कराये थे, जिसके बाद मेरे कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सिद्धांत से पहले नीतू कपूर, वरुण धवन, मनीष पॉल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। वैसे सिद्धांत कपूर ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "हमारा गोवा में भी एक घर है और इस वक्त मैं वहीं पर मौजूद हूं। मैं कोरोना को लेकर पूरी तरह से सचेत हूं और इसे लेकर मैं तमाम तरह के एहतियात बरत रहा हूं। मुझे लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।"

काम के बारे में बात करें तो सिद्धांत कपूर भूलभुलैया, चुप चुप के, भागमभाग, ढोल, शूट आउट ऐट वडाला, हसीना पारकर, जज्बा, अगली, पलटन, भूत - पार्ट 1 द हॉन्टेट शिप जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीँ बात करें श्रद्धा कपूर के बारे में तो वह बीते दिनों ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं थीं।

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड लखवी को हर महीने खर्च के लिए मिलेंगे लाखों रूपये

किसान आंदोलन के बीच योगी सरकार का बड़ा ऐलान, 20 लाख कृषकों को मुफ्त में देंगे 'बीज'

नीति आयोग के CEO और सीएम योगी पर चिदंबरम का हमला, सिलसिलेवार ट्वीट में कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -