कृष्णा जिले में आज चलाया जाएगा "मेगा कोविड टीकाकरण अभियान..."
कृष्णा जिले में आज चलाया जाएगा
Share:

कृष्णा के जिला कलेक्टर के निवास ने एक बयान में कहा कि आज जिले भर में कोविड टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। यह अभियान थोड़ी देर में शुरू होगा जहां गर्भवती महिलाओं, नर्सिंग माताओं, शिक्षकों, नर्सिंग और स्वच्छता कर्मचारियों को, जिन्हें पहली खुराक का टीका नहीं लगाया गया है, अन्य स्वास्थ्य देखभाल कर्मियों के साथ टीकाकरण किया जाएगा। 

वहीं, पहली खुराक के बाद निर्धारित अवधि पूरी करने वालों को दूसरी खुराक का भी टीका लगाया जाएगा। जो सभी पात्र हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे अपने संबंधित स्वयंसेवकों, चिकित्सा कर्मचारियों और आशा कार्यकर्ताओं से संपर्क करें। इस बीच डीईओ ताहेरा सुल्ताना ने बताया कि सभी शिक्षकों को कोविड का टीका लगवाने के लिए सोमवार को जिले के सभी सचिवालयों में मेगा टीकाकरण मेला का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने प्रधानाध्यापकों को उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए क्योंकि सरकार की ओर से 16 अगस्त को स्कूल खोलने के लिए तैयार रहने का आदेश दिया गया था।

जिला शिक्षा विभाग के तहत सभी स्कूलों में कार्यरत शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाना चाहिए। यह अनुशंसा की जाती है कि इस महीने की 27 तारीख तक शत-प्रतिशत टीकाकरण पूरा कर लिया जाए। आयुक्त वेंकटेश ने कर्मचारियों को टीकाकरण अभियान में मास्क पहनकर और शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि जितने . 22,000 कोविशील्ड खुराक उपलब्ध हैं।

राजगोपाल रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- "तेलंगाना में दलितों को बेवकूफ बनाया जा रहा..."

केरल उच्च न्यायालय ने 14 अलग-अलग मामलों में 18 साल जेल की सजा काटने वाले अपराधी को किया रिहा

तेलंगाना में अगले तीन दिनों तक जोरदार बारिश की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -