तेलंगाना में अगले तीन दिनों तक जोरदार बारिश की संभावना
तेलंगाना में अगले तीन दिनों तक जोरदार बारिश की संभावना
Share:

तेलंगाना में बारिश ने एक छोटा ब्रेक लिया है क्योंकि आप देख सकते हैं कि पिछले दो दिनों में तापमान में वृद्धि हुई है। हालांकि, भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार, राज्य में आज से अगले तीन दिनों तक बारिश होने की संभावना है। आईएमडी ने कहा कि पड़ोसी आंध्र प्रदेश राज्य में भी बारिश हुई है। वेदरमैन ने कहा कि 28 जुलाई को उत्तरी बंगाल की खाड़ी और उससे जुड़े क्षेत्र के ऊपर एक कम दबाव का क्षेत्र बना है जिसके बाद तटीय आंध्र और यनम जैसे क्षेत्रों में सोमवार और मंगलवार को हल्की बारिश हो सकती है।

तेलंगाना में इस मॉनसून में अधिक बारिश हुई है और जिलों में कम बारिश दर्ज की गई है। 33 जिलों में से, आदिलाबाद में सबसे अधिक 573 मिमी और नागरकुरनूल में सबसे कम 220 मिमी बारिश दर्ज की गई। इस बीच, राज्य की राजधानी में 1 जून से अब तक 65 प्रतिशत अधिक बारिश हुई है। 522.5 मिमी बारिश के साथ मररेडपल्ली सूची में सबसे ऊपर है।

आईएमडी बुलेटिन ने रविवार को कहा कि राज्य में 1 जून से 25 जुलाई तक 22 जिलों में अतिरिक्त 60 प्रतिशत और उससे अधिक बारिश हुई है। 11 जिलों में 20 फीसदी से 59 फीसदी ज्यादा बारिश हुई। निर्मल, आदिलाबाद, कुमराम-भीम, वारंगल ग्रामीण और महबूबाबाद उन जिलों में शामिल थे, जहां इस अवधि के दौरान "शीर्ष संचयी" वर्षा हुई। बुलेटिन के मुताबिक, रविवार सुबह साढ़े आठ बजे खत्म हुए पिछले 24 घंटों में तेलंगाना पर दक्षिण-पश्चिम मानसून कमजोर हो गया है।

सावन के पहले दिन 14 कांवड़िए गिरफ्तार, 'भगवान शिव' को जल चढ़ाने पहुंचे थे हरिद्वार

राहुल गांधी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- "चीन की हरकतों को नजरंदाज करना..."

कारगिल 'फतह' करने के 22 साल भी तत्कालीन आर्मी चीफ वीपी मलिक को है इस बात का 'मलाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -