राजगोपाल रेड्डी का बड़ा बयान, कहा-
राजगोपाल रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- "तेलंगाना में दलितों को बेवकूफ बनाया जा रहा..."
Share:

मुनुगोडु विधायक कोमातीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने रविवार को सनसनीखेज टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर सरकार मुनुगोडु निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए 2,000 करोड़ रुपये की घोषणा करती है तो वह अपने विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि यदि निर्वाचन क्षेत्र में कोई विकास पद उपचुनाव होता है तो वह इस्तीफे का पालन करेंगे।

निर्वाचन क्षेत्रों में उप-चुनाव से पहले धन की घोषणा करना टीआरएस सरकार के लिए एक आम बात हो गई है, यह कहते हुए कि यदि उप-चुनाव इस क्षेत्र के लोगों की प्रति व्यक्ति सुधार करते हैं तो वह अपने फैसले का पालन करेंगे। चौट्टुप्पल में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक ने कहा कि हुजूराबाद में उपचुनाव को देखते हुए सीएम केसीआर द्वारा फंड और योजनाओं की घोषणा की जा रही है। उन्होंने राज्य सरकार की विफलताओं को भी गिनाया। 

उन्होंने जोर देकर कहा कि राज्य सरकार द्वारा धन और योजनाओं की घोषणा करने का श्रेय पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर को जाता है। राजगोपाल रेड्डी ने कहा, सीएम केसीआर दलित जन प्रतिनिधि को विपक्ष के नेता के रूप में स्वीकार करने की स्थिति में नहीं हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि लोग सही समय पर सीएम केसीआर को सबक सिखाएंगे।

केरल उच्च न्यायालय ने 14 अलग-अलग मामलों में 18 साल जेल की सजा काटने वाले अपराधी को किया रिहा

तेलंगाना में अगले तीन दिनों तक जोरदार बारिश की संभावना

सावन के पहले दिन 14 कांवड़िए गिरफ्तार, 'भगवान शिव' को जल चढ़ाने पहुंचे थे हरिद्वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -