+

पति के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर पत्नी को जंगल ले गया पड़ोसी और...

Nov 21 2019 03:20 PM
पति के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर पत्नी को जंगल ले गया पड़ोसी और...

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का बताया जा रहा है. जहाँ एक महिला से गैंगरेप किया गया है. वहीं इस मामले में पीड़ित महिला की मानें तो उसके मोबाइल पर कॉल आई कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है और पति के साथ हुई हादसे की जानकारी पर महिला अपने पड़ोसी के साथ हादसे की जगह पर पहुंची, लेकिन वहां से आरोपी उसे कांशीराम कॉलोनी के जंगल में ले गया.

वहां तीन युवकों ने महिला से गैंगरेप किया. बताया गया है इस समय पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और पुलिस का कहना है कि घटना मंगलवार रात 11 बजे की है. इस मामले को नौचंदी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल रहा है और ऐसे में वह अपने मायके में रह रही है.

वहीं बीते मंगलवार रात करीब 11 बजे उसके मोबाइल पर कॉल आई कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है और पड़ोसी के साथ महिला हापुड़ रोड पर पहुंची. इस मामले में अब यह आरोप है कि पड़ोसी ने अपने दो दोस्तों को हापुड़ रोड पर बुला लिया और उसके बाद जबरन महिला को कार में डालकर कांशीराम कॉलोनी के जंगल में ले गए. वहां तीन लोगों ने गैंगरेप किया और घटना को अंजाम देने के बाद उसे जंगल में फेंकने के बाद फरार हो गए. वहीं रातभर महिला जंगल में पड़ी रही और सुबह होश आने के बाद घर गई. इस मामले में सीओ सिविल लाइन हरिमोहन सिंह का कहना है कि, 'एक आरोपी महिला का पड़ोसी है और दो आरोपियों के नाम अभी तक सामने नहीं आए हैं.'

मां करती थी काला जादू तो रिश्तेदारों ने कर दी शख्स की हत्या की, गिरफ्तार हुई दो महिलाएं

लावारिस पड़ा था बच्चे का शव, कुत्ते के जबड़े से छुड़ाकर किया अंतिम संस्कार

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार