पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार
पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश पुलिस ने दो लोगों को देशी कट्टे के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ़्तार किया है. इन युवकों को वीडियो शूटिंग में देशी कट्टे का उपयोग करने और फिर वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ये जानकारी मध्यप्रदेश की मंदसौर पुलिस ने मीडिया में दी है.

एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले के तीसरे आरोपी को हथियार मुहैया कराने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है. वीडियो बनाने और उसे पोस्ट करने के आरोप में गिरफ़्तार होने वाले में कन्हैया उर्फ काना और राहुल धनगर का नाम शामिल हैं. मल्हारगढ़ थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया ने बताया कि, "कन्हैया की आयु 23 और राहुल की आयु 18 साल है. इन दोनों को पुलिस ने मंदसौर ज़िले के मल्हारगढ़ रेलवे स्टेशन रोड पर गैर कानूनी हथियार के साथ एक और वीडियो शूट करते हुए पाया था."

पूछताछ में पुलिस ने पाया कि दोनों ने मल्हारगढ़ का रहने वाला फिरोज, जिसकी उम्र 25 साल है, उससे 25,000 रुपये में देसी कट्टा ख़रीदा था. फिरोज को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्तौल, तीन गोलियां और वीडियो में इस्तेमाल किए गई दुपहिया वाहन जब्त कर लिया गया है.

कश्मीर मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, AMU की प्रोफेसर पर केस दर्ज

झारखंड कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई, कई लीटर अवैध शराब जब्त

पुलिस हिरासत में अपराधी ने की आत्महत्या की कोशिश, दो नाबालिगों की कर चुका है हत्या

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -