लावारिस पड़ा था बच्चे का शव, कुत्ते के जबड़े से छुड़ाकर किया अंतिम संस्कार
लावारिस पड़ा था बच्चे का शव, कुत्ते के जबड़े से छुड़ाकर किया अंतिम संस्कार
Share:

देहरादून: दिनों दिन बढ़ती जा रही बारदातों के कारण आज बच्चा हो या बड़ा कोई भी सुरक्षित नहीं है, कही न कही कोई मुद्दा सुनने और देखने को मिल ही जाता है वही हाल ही में एक मामला और सामने आया है यह केस पिथौरागढ़ के रामेश्वर घाट में किसी ने नन्हे बच्चे का शव खुले में फेंक दिया था. जब एक कुत्ता बच्चे के शव को जबड़ों में उठाकर ले जाने लगा तो कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी. काफी दूर तक पीछा करने के बाद कुत्ते के जबड़ों से शिशु का शव छुड़ाया जा सका.

मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि बीते मंगलवार को यशवंत महर और उनके साथी शव यात्रा में रामेश्वर घाट गए थे. जंहा इसी दौरान उन्होंने एक कुत्ते को अपने जबड़ों में कपड़ों में लिपटे शिशु को ले जाते हुए पाया.  

काफी मशक्कत के बाद बच्चे का शव छुड़ाया जा सका:- वही सूत्रों के अनुसार इस बात का पता चला है कि कुत्ते ने शव के सिर को जबड़ों से पकड़ रखा था. यह देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए. यशवंत और उनके साथियों ने मासूम बच्चे का शव कुत्ते के जबड़ों से छुड़ाने के लिए प्रयास किए.यह देख वह कुत्ता भी हमलावर हो गया. काफी मशक्कत के बाद कुत्ते के जबड़ों से बच्चे का शव छुड़ाया जा सका. शिशु के शव का बाद में अंतिम संस्कार किया गया.

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार

फुटबॉल ओपन में हार के बाद भारत की उम्मीद समाप्त, फीफा विश्व कप की रेस से टीम बाहर

पाकिस्तान में अलग देश की मांग को लेकर जबरदस्त प्रदर्शन, JSQM ने कहा- सिंध पर पाक ने जबरन किया कब्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -