मां करती थी काला जादू तो रिश्तेदारों ने कर दी शख्स की हत्या की, गिरफ्तार हुई दो महिलाएं
मां करती थी काला जादू तो रिश्तेदारों ने कर दी शख्स की हत्या की, गिरफ्तार हुई दो महिलाएं
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह नागपुर का है. इस मामले में एक व्यक्ति की उसके रिश्तेदारों ने इस संदेह में कथित तौर पर हत्या कर दी कि वह एक व्यक्ति की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार है और उसकी मां काला जादू करती है. जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि, ''हत्या के लिए मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्होंने अपने साथी की मदद से इस अपराध को अंजाम दिया.''

इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ''महाराष्ट्र के वाठोडा इलाके का निवासी अरुण संतोष वाघमरे (35) रविवार को सुबह तरोडी खुर्द इलाके में मृत पाया गया.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने एक महिला रत्नामाला मनोज गनवीर (40) और उसकी बेटी शुभांगी (20) को मंगलवार रात को गिरफ्तार किया है और गनवीर मृतक की चाची है.

वहीं पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपी किशन विश्वकर्मा फरार है. आप सभी को बता दें कि इसे ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं . फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

लावारिस पड़ा था बच्चे का शव, कुत्ते के जबड़े से छुड़ाकर किया अंतिम संस्कार

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार

कश्मीर मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, AMU की प्रोफेसर पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -