अनुराग डोभाल के कारण सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, अगले सीजन को नहीं करेंगे होस्ट!
अनुराग डोभाल के कारण सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, अगले सीजन को नहीं करेंगे होस्ट!
Share:

शुक्रवार के वीकेंड का वार में सलमान खान बहुत गुस्से में नजर आए। वह अनुराग डोभाल से भी बहुत नाराज थे और उन्होंने बिना अनुराग का नाम लिए बोला कि जो उनकी बातों से नाराज हैं वह रहें और उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता। हालाँकि सारे प्रतियोगी और दर्शक तब हैरान हो गए जब सलमान ने इशारों-इशारों में यह कह दिया कि हो सकता है कि वह आगे शो को होस्ट ना करें।

दरअसल, सलमान सभी से पूछते हैं कि ऐसा प्रतियोगी का नाम बताइए जो हमेशा मेकर्स और मुझपर आरोप लगा रहे हैं लास्ट वीकेड का वार को लेकर। इस पर मुनव्वर और बाकी कुछ प्रतियोगी अनुराग का नाम लेते हैं। सलमान फिर बोलते हैं, मुझे खुद नहीं पसंद मैं किसी भी प्रतियोगी पर आवाज उठाऊं। उस पर चिल्लाऊं। इस सीजन ऐसा नहीं हुआ है क्योंकि मैंने फैसला लिया कि मैं किसी पर नहीं चिल्लाने वाला। इससे पहले सीजन में ऐसा होता था आपने देखा होगा कई सोशल मीडिया क्लिप पर। मैं वॉर्निंग देता था ये कर दूंगा, वो कर दूंगा। मैं उन पर चिल्लाता था और जिस प्रतियोगी की गलती होती थी उनका पार्ट नहीं दिखाया जाता था। सिर्फ मेरा गुस्सा दिखाया जाता था जो मुझे नहीं पसंद। मैं किसी को कोई सफाई नहीं देना चाहता इसलिए मैंने डिसाइड किया कि मैं किसी को फीडबैक नहीं देने वाला। इसके अतिरिक्त आप मेरे कुछ लगते नहीं हो। हम सिर्फ कुछ दिन के लिए साथ हैं इसके बाद आप अपने रास्ते, मैं अपने रास्ते।

सलमान आगे बोलते हैं कि वह किसी को उनकी गलती के लिए नहीं समझाने वाले क्योंकि यह उनकी ड्यूटी नहीं है। वह बोलते हैं, 'आप डूब रहे हो अपना खड्डा खुद खोद रहे हो। मैं उसमें दिलचस्पी नहीं हूं। मैं आपको इसलिए कम एक्सपीरियंस वाला बोलता हूं क्योंकि मेरा आपसे अधिक है। जब भी मैं आप सबसे कुछ बोलता हूं तो आपको लगता है मैं आपको ज्ञान दे रहा हूं। मैं लेकिन हमेशा अपनी टोन में ह्यूमर डालता हूं जिससे आप सब कम्फर्टेबल हो।' आखिर में सलमान बोलते हैं, 'मैंने इस शो के कई सीजन होस्ट किए हैं तथा जो मुझे देना था शो को वो मैंने दिया। मुझे नहीं पता अगले साल होता है या नहीं होता है। मुझे कोई शौक नहीं आपका ट्यूटर बनने का। क्या लगते हो आप मेरे।' वैसे बता दें कि सलमान कई बार बोल चुके हैं कि वह अब शो को होस्ट नहीं करेंगे, मगर फिर अगले सीजन में सलमान ही दिखाई देते तथा बोलते कि मेकर्स उन्हें जाने ही नहीं दे रहे हैं।

साड़ी पहन उर्वशी ने पानी में किया ऐसा डांस, देखकर मलाइका के भी छूट गए पसीने

अमिताभ बच्चन ने कैसे कर दी ये गलती? इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख चौंके फैंस

'मैंने आपको पैदा नहीं किया, जाओ भाड़ में', इस कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -