एल्विश यादव ने माना अपना जुर्म, बोले- 'किया सांप-छिपकली का इस्तेमाल'
एल्विश यादव ने माना अपना जुर्म, बोले- 'किया सांप-छिपकली का इस्तेमाल'
Share:

मनी लॉन्ड्री मामले में फंसे जाने माने मशहूर यूट्यूबर एवं चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' विनर एल्विश यादव ने अपने बयानों में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। मार्च में नोएडा पुलिस ने एल्विश को ड्रग पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के एक मामले में गिरफ्तार किया था। ये पार्टी भी कथित रूप से एल्विश ने ही होस्ट की थी। गिरफ्तारी के 5 दिन पश्चात् एक अदालत ने एल्विश को जमानत दे दी थी। बीते महीने पुलिस ने इस मामले में एल्विश और 8 अन्य लोगों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। अब इस चार्जशीट से और डिटेल्स सामने आई हैं। अपनी कमाई के स्रोत के बारे में बताते हुए एल्विश ने कहा, 'मैं वीडियो बनाकर युट्यूब पर डालता हूं और यदि कहीं प्रोग्राम है तो उसमें जाता हूं तथा वीडियो बनाकर डालता हूं' एल्विश ने बताया कि यूट्यूब से उसे 35-40 लाख रुपये की कमाई होती है। इसके अतिरिक्त उसने 'सिस्टम' जॉइन किया है। उस सिस्टम से भी 8-10 लाख रुपये की कमाई हो जाती है। चार्जशीट में एल्विश ने कबूला है कि उसने अलग अलग प्रजाति के सांपों के साथ वीडियो शूट किए थे। 

हालांकि उसने अपने ऊपर लगे बाकी सभी आरोप नकार दिए। एल्विश ने दावा किया कि सांपों एवं छिपकली का उपयोग सिर्फ शूट के लिए किया गया था, नशे के लिए नहीं। पुलिस को दिए बयान में एल्विश ने कहा, उन्हें पता था कि ये करना भी गलत है लेकिन फिर भी उन्होंने ये किया। उसने दावा किया है कि वो राहुल या किसी और सपेरें को नहीं जानता। पार्टी में सांप मंगाने के इल्जाम से मना करते हुए एल्विश ने कहा कि वो रेव पार्टियों में गया है किन्तु इन पार्टियों में आई लड़कियों के पहचान के बारे में उसने कुछ नहीं बताया। उसने बताया, 'पार्टी का खर्च कभी मैं देता था या कभी मेरे दोस्त देते थे। पार्टी के पश्चात् संपेरे खाते पीते थे।' एल्विश ने कहा कि वो एक-दो बार ही नोएडा आया है। उसने कहा कि वो विदेश भी गया है एवं सांपों से उसे डर नहीं लगता। नोएडा पुलिस के अनुसार, जीव जंतुओं के साथ खतरनाक तरीके से वीडियो शूट कर एल्विश ने गंभीर अपराध किया है। चार्जशीट के अनुसार, नोएडा पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सांपों के तस्करी की बात पता चली थी। इस मामले में जयपुर की फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी से आई रिपोर्ट में ये पाया गया है कि जो लिक्विड नोएडा के बैंक्वेट हॉल में अपराधी राहुल के पास से मिले थे वो जहर ही थे एवं वो कोबरा, करैत, रीजेल्स, वाइपर जैसे सांपों के जहर थे। 

चार्जशीट में ये भी सामने आया कि एल्विश यादव डायरेक्ट राहुल संपेरे से बात नहीं करता था बल्कि वो अपने साथी विनय यादव के माध्यम से ईश्वर यादव से, और बाकियों से संपर्क में रहता था। और राहुल से इनकी बात, इंटरनेट के जरिए होती थी जिसके लिए एक वर्चुअल नंबर उपयोग किया जाता था। चार्जशीट में सामने आया है कि एल्विश विदेश के लड़के एवं लड़कियों को बुला कर उनसे प्रतिबंधित सांपों का वीडियो शूट करवाता था। एल्विश ने बताया कि उसकी मासिक आय लगभग 50 लाख रुपया महीना है। एल्विश यादव सहित सभी अपराधियों के लिए ये बात चार्जशीट में कही गयी है कि वे सांपो के जहर निकाल कर, इन्हें गोली बना कर नशे के रूप में उपयोग करते थे। विनय यादव और ईश्वर यादव इस प्रकार की रेव पार्टी करते थे तथा उस पार्टी में जहरीले सांप मंगवाते थे। उन सांपों के जहर का उपयोग ड्रग्स के रूप में किया जाता था। इस मामले में आरोपी राहुल ने बताया था कि वो गुड़गांव-जयपुर से सांप दिला देगा। राहुल ने कुबूल किया कि वो एल्विश यादव के नाम पर पार्टी में गया था। उसने अपने बयान में कहा, 'मैं पैसो के लालच में, एल्विश यादव के कहने पर काम करता था। उस दिन भी मुझे एल्विश यादव का नाम लेकर ही बुलाया गया था इसलिए मैं चला गया था।' आगे राहुल ने बताया, 'मैं एल्विश यादव से जुड़ा एवं उसके प्रोग्राम में भी मैं कई बार जहरीले सांप व सांपो का जहर लेकर गया था। और इसके लिए मुझे अच्छे-खासे पैसे प्राप्त होते थे। मैं नोएडा के अतिरिक्त और भी जगह एल्विश यादव की पार्टी में गया था। जो सच्चाई थी साहब मैने आपको बती दी है मैं गरीब आद‌मी हूं।'  

शादी से पहले टूटा रिश्ता, ब्रेकअप पर एक्टर ने कहा- 'जिंदा न होता अगर...'

'जेठालाल' को लेकर इस अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अदाकारा की मौत से दुखी था पार्टनर, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लगा लिया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -