‘शायद भगवान ने PM मोदी को किसी योजना के तहत भेजा है’, बोले कामेश्वर चौपाल
‘शायद भगवान ने PM मोदी को किसी योजना के तहत भेजा है’, बोले कामेश्वर चौपाल
Share:

लखनऊ: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि वह ही इस समारोह में मुख्य यजमान की भूमिका अदा करेंगे। अब श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के सदस्य कामेश्वर चौपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। कामेश्वर चौपाल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म इसी काम के लिए हुआ है। शायद ईश्वर ने उन्हें किसी योजना के तहत भेजा है। दरअसल मीडिया द्वारा कामेश्वर चौपाल से राम मंदिर मूवमेंट में प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका को लेकर सवाल किया गया था।

वही इस सवाल के जवाब में कामेश्वर चौपाल ने कहा, “कभी-कभी तो मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी का जन्म ही इसी काम के लिए हुआ है। वह बाल काल में आध्यात्म से जुड़े रहे हैं। शायद ईश्वर ने उन्हें किसी योजना के तहत उन्हें भेजा है। एक तरह से बोल सकते हैं कि हिंदू धर्म के फिर से उत्थान का काम चल रहा है। वो बाल्यकाल से ही सनातन धर्म के लिए संघर्ष करते रहे हैं। जब आडवाणी ने सोमनाथ से रथ यात्रा निकाली थी रामजन्मभूमि की मुक्ति के लिए, कह सकते हैं कि तब सारथी के किरदार में नरेंद्र मोदी थे।”

वही इससे पहले उन्होंने कहा कि जब देश में अंग्रजों का शासन था, उस वक़्त भी कई संघर्ष हुए हैं। देश जब स्वतंत्र हुआ था, तब 1949 में प्रभू यहां प्रकट हुए थे तथा उसके बाद जो संघर्ष चला। यह संघर्ष भी उस संघर्ष से कम नहीं था। खून की होलियां खेली गईं। निहत्थे राम भक्तों पर गोलियां बरसाई गईं। डंडे चलाए गए तथा इतने संघर्षों के पश्चात् सड़क से संसद तक एवं व्यवहार न्यायालय से सुप्रीम कोर्ट की यात्रा के बाद प्रभू राम को अपनी जन्मभूमि की प्राप्ति हुई है। संघर्ष के पश्चात् हुआ है, इसलिए आनंद का वातावरण भी है।

महात्मा गांधी की जगह अब नोट पर होगी प्रभु श्री राम की तस्वीर, RBI ने जारी किया नए सीरीज वाला नोट!

बढ़ते कोहरे की वजह से रद्द हुई कई हवाई यात्राएं और कई ट्रेन भी लेट

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -