मायावती ने भी आलापा राफेल राग, कहा भ्रष्टाचार कर अब सफाई दे रहे पीएम मोदी

मायावती ने भी आलापा राफेल राग, कहा भ्रष्टाचार कर अब सफाई दे रहे पीएम मोदी

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को राफेल लड़ाकू विमान सौदे के मसले पर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है।  उन्होंने सोमवार को टि्वट करते हुए कहा है कि, 'केन्द्र सरकार ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में भ्रष्टाचार विरोधी प्रावधान को ख़त्म कर दिया था। अंग्रेजी अख़बार द हिन्दू का राफेल सौदे में आज का नया विस्तृत रहस्योदघाटन फिर भी नो प्राब्लम। भाजपा और आरएसएस वालों के लिए चौकीदार का महत्त्च है, लेकिन उसकी ईमानदारी का नहीं।' 

लखनऊ रोड शो: राहुल ने राफेल को लेकर फिर किया हमला, कहा चौकीदार ने की है चोरी

उन्होंने अपने दूसरे टि्वट में लिखा है कि 'भ्रष्टाचार से मुक्ति, ईमानदारी, राष्ट्रहित व राष्ट्रीय सुरक्षा सब कुछ चौकीदार पर न्योछावर। अब चुनाव के वक़्त चौकीदार सरकारी ख़र्चे पर देश भर में घूम-घूम कर अपनी सफाई पेश कर रहें है कि वे बेईमान नहीं हैं, बल्कि ईमानदार हैं। देश की जनता को सोचना है कि ऐसे चौकीदार का आख़िर क्या किया जाए?' उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी ने भी अपने लखनऊ के रोड शो में चौकीदार चोर है का नारा लगाते हुए राफेल मामले पर पीएम मोदी को घेरा था। लेकिन विपक्ष को राफेल पर स्पष्ट जवाब जल्द ही मिलने की सम्भावना जताई जा रही है।

VIDEO: नायडू के गांधीवादी अनशन पर पीएम का अपमान, भाजपा ने पुछा - 'क्या गरीब होना अभिशाप ?'

आपको बता दें कि राफेल डील में कथित घोटालों के कांग्रेस पार्टी के आरोपों के बीच नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (CAG) ने इसी मामले से सम्बंधित अपनी एक रिपोर्ट राष्ट्रपति को भेज दी है। दरअसल, कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां राफेल सौदे को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। ऐसे में इस सौदे पर तैयार की गई कैग रिपोर्ट के संसद में रखे जाने के बाद विपक्ष के सारे सवालों का जवाब मिल जाने की संभावना है।

खबरें और भी:-

नायडू के समर्थन में उतरे केजरीवाल, कहा पाक पीएम जैसा व्यवहार करते हैं मोदी

जीतेन्द्र सिंह के बयान पर अब्दुल्ला का पलटवार, कहा मैंने कब कहा मैं भारतीय नहीं ?

शुरू हुआ कांग्रेस का रोड शो, लकी बस पर चढ़े प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य