तांडव पर 'तांडव' जारी, मायावती ने भी की विवादित सीन हटाने की मांग

By Bhavesh Bakshi
Jan 18 2021 04:29 PM
तांडव पर 'तांडव' जारी, मायावती ने भी की विवादित सीन हटाने की मांग

लखनऊ: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ तांडव को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि वेब सीरीज़ में हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है. इसके बाद अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने तांडव से विवादित सीन को हटाने की मांग की है. 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि वेब सीरीज में धार्मिक व जातीय आदि भावना को आहत करने वाले कुछ दृश्यों को लेकर विरोध जताया जा रहा हैं, जिसके सम्बंध में जो भी विवादित है, उन्हें हटा दिया जाना सही होगा, ताकि देश में कहीं भी शान्ति, सौहार्द व आपसी भाईचारे का वातावरण खराब न हो. बता दें कि शुक्रवार को वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हुई है. इस सीरीज में कुछ सीन पर रिलीज होने के बाद से ही कई लोग आपत्तियां जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर 'तांडव' के खिलाफ माहौल बनाना शुरू कर दिया है. दावे किए जा रहे हैं कि जीशान आयूब ने इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का तिरस्कार किया है.

'तांडव' वेब सीरीज के रिलीज के बाद ही इसको लेकर विवाद आरंभ हो गया है. कई संगठन और बीजेपी नेता इसे प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच सूचना प्रसारण मंत्रालय ने 'तांडव' वेब सीरीज को लेकर अमेजन से स्पष्टीकरण मांगा है. मंत्रालय ने 'तांडव' के कंटेंट को लेकर अमेजन से सोमवार को जवाब देने के लिए कहा है.

नए कोरोना स्ट्रेन से बचने के लिए UK ने उठाया ये कदम

केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा - अन्नदाताओं की पूँजी साफ़ करने में जुटी मोदी सरकार

ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, नंदीग्राम से लड़ेंगी इस बार का विधानसभा चुनाव