नए कोरोना स्ट्रेन से बचने के लिए UK ने उठाया ये कदम
नए कोरोना स्ट्रेन से बचने के लिए UK ने उठाया ये कदम
Share:

ब्रिटिश प्रधान मंत्री  बोरिस जॉनसन, ने घोषणा की है कि ब्रिटेन सभी यात्रा गलियारों को बंद कर देगा क्योंकि वे अभी तक अज्ञात नए कोविड-19 उपभेदों के जोखिम से बचाव करेंगे। नए कदम आज से प्रभावी होंगे। एक डाउनिंग स्ट्रीट प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, बोरिस जॉनसन ने कहा- "अब इन अतिरिक्त उपायों को लेना महत्वपूर्ण है जब, दिन-ब-दिन, हम आबादी की रक्षा में ऐसे प्रयास कर रहे हैं।" दक्षिण अमेरिका और पुर्तगाल के सभी यात्रियों पर पहले भी ब्रिटेन में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

वर्तमान में, यात्रियों को कई सुरक्षित स्थानों से पहुंचने पर बिना संगरोध के यूके में प्रवेश करने की अनुमति है। हालांकि, देश में प्रवेश करते समय सभी आगमन दस दिनों के लिए अलग होने की उम्मीद की जाएगी।

साथ ही, आज से, सभी यात्रियों को यूके जाने से पहले एक नकारात्मक कोविड-19 परीक्षा परिणाम प्रस्तुत करना आवश्यक होगा। परीक्षण के प्रस्थान के तीन दिनों के भीतर लिया जाना चाहिए। सरकार ने कहा है कि यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर घूमने वाले कोविड -19 के नए उपभेदों से बचाने और उन लोगों की पहचान करने में मदद करेगा जो वर्तमान में संक्रामक हो सकते हैं।

आईआरसीटीसी जल्द शुरू करेगा पूर्वी रेल ट्रेनों में गर्म पके हुए भोजन की सुविधा

बाड़मेर में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका

दंतेवाड़ा में 8 माओवादी ने किया आत्मसमर्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -