मायावती ने यूपी चुनाव से जोड़ा नवाब मलिक की गिरफ़्तारी का कनेक्शन, ट्वीट कर कही ये बात
मायावती ने यूपी चुनाव से जोड़ा नवाब मलिक की गिरफ़्तारी का कनेक्शन, ट्वीट कर कही ये बात
Share:

लखनऊ: महाराष्‍ट्र कैबिनेट के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर कल समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला था, जिसके बाद आज बसपा सुप्रीमो और पूर्व CM मायावती ने इसे लेकर यूपी की जनता को अलर्ट किया है। नवाब मलिक का नाम लिए बिना मायावती ने कहा है कि कभी आतंकवाद, तो कभी कभी महाराष्ट्र में चल रही जांच एजेंसियों की गतिविधियों को भी लेकर यूपी चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है। 

गुरुवार सुबह बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए एक ट्वीट में लिखा कि, 'उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा के आमचुनाव को प्रभावित करने के लिए देश में कभी आतंकवाद के नाम पर व कभी महाराष्ट्र में चल रही जांच एजेन्सियों की गतिविधियों को भी लेकर जो कुछ हो रहा है, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण। जनता जरूर सतर्क रहे।' उल्लेखनीय है कि इसके पहले कल सपा मुखिया अखिलेश यादव ने नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी थी।

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा डरती है। उन्‍होंने कहा था कि भाजपा इस प्रकार की एजेंसियों को सामने करके लोगों को अपमानित करती है, झूठे मामलों में फंसाती है। झठे मुकदमे लगाकर जेल भेजती है। यूपी में हमने कई दफा देखा है। यहां पर भाजपा ने बताया था कि उन्हें खतरा है कि विधानसभा में आतंकी हमला हो सकता है, मगर वहां से पुड़िया निकली थी। पुड़िया में लकड़ी का बुरादा, घिसा हुआ पाउडर था।   

घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित

लालू पर मंडराए संकट के बादल, ED जब्त करेगी घोटाले से बनाई गई संपत्ति!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -