घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?
घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?
Share:

मुंबई: मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े धन शोधन के एक केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) को अरेस्ट कर लिया है. नवाब मलिक को कोर्ट में पेश किया गया जहां अदालत ने उन्हें 8 दिन के लिए मतलब 3 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड पर भेजा है. हिरासत में नवाब मलिक की रात मुश्किल में गुजरी। उन्हें नींद नहीं आ रही थी तथा पीठ में दर्द की शिकायत भी रही। तत्पश्चात, रात लगभग 11.30 बजे उनके लिए घर से गद्दा, कंबल तथा तकिया बुलवाया गया। NCP का एक नेता यह सामान लेकर प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर पहुंचा। तत्पश्चात,  जैसे-तैसे नवाब मलिक को नींद आ सकी। 

वही बृहस्पतिवार का दिन महाराष्ट्र की राजनीति में घमासान से भरा रहने वाला है। बीजेपी जहां नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग करेगी, वहीं NCP, शिवसेना तथा कांग्रेस प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। नवाब मलिक की गिरफ्तारी के पश्चात् बीजेपी नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा, दाऊद जैसे देश के दुश्मन की सहायता जिसके जरिए हुई उसको बचाने के लिए और उनका मंत्री पद बचाने के लिए पूरी सरकार (महाराष्ट्र सरकार) उनके पीछे खड़ी है, इसका भारत को जवाब इस सरकार को देना पड़ेगा।

बता दे कि प्रवर्तन निदेशालय ने भगोड़े अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम, उसके सहयोगियों तथा मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से संबंधित मनी लांड्रिंग जांच के मामले में बुधवार को राकांपा नेता तथा महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक को अरेस्ट कर लिया। तत्पश्चात, उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 3 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया गया। पद पर रहते हुए अरेस्ट होने वाले वह महाराष्ट्र के पहले कैबिनेट मंत्री हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित

लालू पर मंडराए संकट के बादल, ED जब्त करेगी घोटाले से बनाई गई संपत्ति!

CM योगी के लिए के लिए चिंतित हैं बहन शशि पयाल, रोज भक्तों से पूछती है ये सवाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -