पाकिस्तान पर हमले की आड़ में अपनी नाकामी छिपा रहे पीएम मोदी- मायावती
पाकिस्तान पर हमले की आड़ में अपनी नाकामी छिपा रहे पीएम मोदी- मायावती
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के वर्तमान हालात और पाकिस्तान से बढ़ते तनाव को लेकर देश में चिंता व्याप्त है. मायावती लखनऊ में पार्टी नेताओं और कॉर्डिनेटर को संबोधित कर रही थी. बसपा सुप्रीमो ने रविवार को पार्टी नेताओं के साथ आम चुनाव तैयारियां कीं, साथ ही प्रत्याशियों के नाम पर भी मंथन किया. 

जमात-ए-इस्लामी पर लगा बैन उसकी भूमिगत गतिविधियों को बढ़ाएगा- उमर अब्दुल्ला

बसपा प्रमुख ने अपने सम्बोधन में कहा है कि जम्मू-कश्मीर को लेकर देश में चिंता व्याप्त है, लोग दुखी हैं. किन्तु इसी माहौल की आड़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कमियों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले मायावती ने एक मार्च को विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर खुशी व्यक्त की थी. मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, "पाक कब्जे से विंग कमाण्डर अभिनन्दन की सकुशल वतन वापसी का दिली स्वागत.इससे जनता में संतोष व तनाव में कमी स्वाभाविक.पर बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मज़बूत नीति बनाने व उसी के हिसाब से पूरी तैयारी की जरूरत." 

एयर स्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, दुश्मन के अंदर हमारे जवानों का खौफ

मायावती ने कहा है कि पार्टी नेताओं को इसलिए बुलाया गया है कि ताकि वे वर्तमान हालत में सावधान रह सकें. इस अवसर पर बसपा नेताओं को सपा-बसपा के गठबंधन से जुड़े दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं. विशेष बात यह है कि रविवार की इस बैठक में मायावती के भतीजे आकाश और पार्टी के दिग्गज नेता सतीशचंद्र मिश्रा भी मंच पर उपस्थित हैं. 

खबरें और भी:-

AUDIO: पाक का झूठ बेनकाब, मसूद अज़हर के भाई ने माना - एयर स्ट्राइक से हुआ नुकसान

आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू पर फेंकी गई चप्पल, जमकर हुआ हंगामा

राहुल और प्रियंका के सामने फुले और सचान ने थामा कांग्रेस का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -