आंध्र प्रदेश के सीएम नायडू पर फेंकी गई चप्पल, जमकर हुआ हंगामा

कर्नूल : आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की उपस्थिति में कोट्ला सूर्यप्रकाश रेड्डी और केई कृष्णमूर्ति के गुटों के मध्य एक बार फिर मतभेद देखने को मिला। शनिवार को कर्नूल जिले के कोडुमूरु में आयोजित की गई एक सभा में सूर्य प्रकाश रेड्डी और उनकी पत्नी कोट्ला सुजातम्मा तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) में शामिल हो गए। टीडीपी में कोट्ला दंपती का स्वागत स्वयं चंद्रबाबू नायडू ने किया।

बाइक रैली के दौरान गिरे हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज, अब अस्पताल में भर्ती

डोन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की टिकट सुजातम्मा को दिए जाने की मांग करते हुए कोट्ला सूर्यप्रकाश रेड्डी के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। इसी बात को लेकर वहां कोट्ला और केई कृष्णमूर्ति के गुटों के मध्य जबरदस्त हंगामा शुरू हो गया और इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने मंच पर चप्पलें फेंक दी, जिसमें से एक चप्पल मंच पर बैठे सूर्य प्रकाश रेड्डी के साथ चंद्रबाबू नायडू के निकट जा गिरा। हालांकि वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मंच से चप्पल तत्काल हटा दी।

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी प्रिया दत्त, इस सीट से बनेंगी प्रत्याशी

हालाँकि, इस हंगामे से यह बात साफ़ हो जाती है कि चंद्रबाबू नायडू के लाख प्रयासों के बाद भी कोट्ला और के.ई. प्रभाकर रेड्डी परिवार के मध्य दोस्ती नहीं हो पाई है। अगर डोन की सीट सुजातम्मा को दी जाती है तो के ई प्रताप रेड्डी के हाथ कुछ भी नहीं लगेगा। ऐसे में भरी सभा में सीएम नायडू के मंच पर रहते एक बदमाश का चप्पल फेंकना सुर्ख़ियों में आ गया है।

खबरें और भी:-

चिदंबरम ने की एनडीए की तारीफ, गंगा की सफाई से हुए गदगद

पटना संकल्प रैली: 10 साल बाद एक ही मंच पर दिखेंगे पीएम मोदी और सीएम नितीश

OIC में भारत की दो टूक, जम्मू कश्मीर हमारा आंतरिक मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -