AUDIO: पाक का झूठ बेनकाब, मसूद अज़हर के भाई ने माना - एयर स्ट्राइक से हुआ नुकसान

Mar 03 2019 11:20 AM
AUDIO: पाक का झूठ बेनकाब, मसूद अज़हर के भाई ने माना - एयर स्ट्राइक से हुआ नुकसान

इस्लामाबाद:  आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर के भाई अम्मार का एक कथित ऑडियो सामने आया है जिसमें उसने माना है कि जैश के ठिकाने पर इंडियन एयरफोर्स ने हमला किया था। इससे पहले पाकिस्तान सरकार ने इंडियन एयरफोर्स की कार्रवाई में किसी तरह के नुकसान की खबर को नकार दिया था।

प्रयागराज: एक साथ 10000 सफाईकर्मियों ने कुम्भ में लगाई झाड़ू, बना विश्व रिकॉर्ड

यह ऑडियो 28 फरवरी का बताया जा रहा है, जिसमें मौलाना अम्मार ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इंडियन एयर फ़ोर्स की एयर स्ट्राइक में बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों के तबाह होने की बात कह रहा है। यह ऑडियो पाकिस्तान के सीनियर पत्रकार ताहा सिद्दीकी ने ट्वीटर पर शेयर किया है। ऑडियो के अनुसार, अम्मार ने माना कि भारत ने किसी एजेंसी की बिल्डिंग पर बम नहीं मारे या किसी एजेंसी के मुख्यालय पर हमला नहीं किया बल्कि भारत ने उस स्थान को निशाना बनाया है, जहां जैश के लोग आकर मीटिंग करते थे। जहां तालिब इल्म जिहाद को समझते थे और कश्मीर की सहायता करने को अपने लिए फर्ज करार देते थे।

नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने की फिर बरपाया कहर, हमले में 32 की मौत

 

उसने कहा है कि भारत ने एक मर्कज पर हमला किया। बता दें कि मर्कज एक तरह का धार्मिक स्थान होता है, जहां जिहाद के बारे में शिक्षा दी जाती है। इसके अलावा उसने कहा है कि, 'यह किसी एजेंसी का जेहाद नहीं है कि वे अपनी बॉर्डर से बाहर आए और हम पर हमला किया। भारत चाहता है कि हम उसके विरुद्ध हमारा जेहाद शुरू करें।'

खबरें और भी:-

पाकिस्तान ने इमरान के लिए माँगा नोबल शांति पुरस्कार, संसद में पेश किया प्रस्ताव

हम भारत से नहीं डरते और अभिनन्दन को किसी दबाव में नहीं छोड़ा - पाक विदेश मंत्री

अमेरिका की रिपोर्ट का दावा, भारतीय किसानों के पास कई सारे विकल्प