एयर स्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, दुश्मन के अंदर हमारे जवानों का खौफ

नई दिल्ली: पाकिस्तान में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक और उसके लड़ाकू विमानों को खदेड़ने का उल्लेख करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा है कि आज राफेल लड़ाकू विमान की कमी का अहसास हो रहा है। यदि राफेल लड़ाकू विमान हमारे पास होता तो परिणाम इससे कुछ अलग ही होता। उन्होंने कहा है कि राफेल पर पहले स्वार्थ नीति और अब राजनीति के कारण देश का बहुत नुकसान हो रहा है। 

AUDIO: पाक का झूठ बेनकाब, मसूद अज़हर के भाई ने माना - एयर स्ट्राइक से हुआ नुकसान

एक हिंदी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने कहा है कि आज का भारत बदल चुका है। यह नई नीति और रीति पर चलने वाला भारत है। आज का नया भारत निडर, बेख़ौफ़ है। अब कोई भी हमें आंख नहीं दिखाने की नहीं सोच सकता है। उन्होंने कहा है कि जब आतंक के खिलाफ पूरा विश्व हमारा साथ दे रही है, उस वक्त कुछ सियासी दल हम पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। ये लोग विरोध और आलोचना करने के लिए आज़ाद हैं लेकिन मोदी विरोध में ये लोग इतना आगे बढ़ चुके हैं कि अब राष्ट्र विरोध पर उतर आए हैं। 

राहुल और प्रियंका के सामने फुले और सचान ने थामा कांग्रेस का दामन

पीएम मोदी ने कहा है कि इनके बयानों को पाकिस्तान, भारत के खिलाफ विशेषकर मसूद अजहर, हाफिज सईद जैसे आतंकियों की सहायता में इस्तेमाल कर रहा है। पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकी अड्डों को तबाह करने पर मोदी ने कहा है कि यदि दुश्मन के अंदर हमारे जवानों के पराक्रम का खौफ हो तो यह अच्छी बात है। जब आतंक के सरगनाओं में जवानों के शौर्य और भगोड़ों में कानून तथा संपत्ति जब्त होने का खौफ हो तो यह खौफ अच्छा है।

खबरें और भी:-

बाइक रैली के दौरान गिरे हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज, अब अस्पताल में भर्ती

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी प्रिया दत्त, इस सीट से बनेंगी प्रत्याशी

चिदंबरम ने की एनडीए की तारीफ, गंगा की सफाई से हुए गदगद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -