राजस्थान में दलित की हत्या, क्या अब राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा वहां जाएंगे?
राजस्थान में दलित की हत्या, क्या अब राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा वहां जाएंगे?
Share:

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दलित युवक की निर्मम हत्या का मामला भी अब राजनीति के गलियारों में उछलने लगा है। जी दरसल भाजपा के साथ ही बहुजन समाज पार्टी ने यह सवाल उठाया है कि, 'क्या अब राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा वहां जाएंगे।' जी दरअसल विपक्ष ने यह आरोप लगाया है कि, 'कांग्रेस के गहलोत सरकार के राज में दलित सुरक्षित नहीं है।' हालाँकि इन सभी के बीच, हनुमानगढ़ पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को बीते शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं चार अन्य की तलाश जारी है।

इस पूरे घटनाक्रम के सामने आने के बाद देशभर में इस हत्याकांड की चर्चा हो रही है। पुलिस का कहना है यह मामला प्रेम प्रसंग का है। पुलिस ने बताया, आरोपियों में शामिल एक शख्स की पत्नी का मृतक के साथ संंबंध था और प्रारंभिक जांच से यह जानकारी मिली है कि आरोपी ने 29 वर्षीय पीड़ित जगदीश मेघवाल पर हमले की वीडियोग्राफी की थी, जिसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मेघवाल के पिता बनवारी लाल की शिकायत पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपियों ने बीते गुरुवार को हनुमानगढ़ के प्रेमपुरा गांव में शव को घर के बाहर फेंक दिया था। वहीं प्राथमिकी में उस महिला सहित 11 लोगों के नाम हैं, जिसके साथ मृतक का कथित रूप से अफेयर था।

इस पूरे मामले को लेकर एसएचओ ने बताया, 'आरोपी ओड़ राजपूत समुदाय से हैं, जो ओबीसी श्रेणी में आते हैं।' वहीं उन्होंने यह भी बताया कि, 'मेघवाल के परिवार ने महिला को आरोपी के रूप में नामित किया है। इस मामले में उसके पति मुकेश और अन्य रिश्तेदार आरोपी हैं। तीन लोगों को हिरासत में लिया है और जांच जारी है। दोनों परिवार प्रेमपुरा गांव में रहते हैं।'

खुशखबरी! अब हर महीने मिलेगी इतने हजार रुपये पेंशन

जम्मू-कश्मीर में जारी NIA की छापेमारी, इन ठिकानों को बनाया निशाना

आज वाराणसी में होगी प्रियंका गांधी की 'किसान न्याय रैली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -