'मायावती-मुलायम सिंह भी कर चुके कोशिश, लेकिन..', महाराष्ट्र में KCR को लेकर बोले अजित पवार
'मायावती-मुलायम सिंह भी कर चुके कोशिश, लेकिन..', महाराष्ट्र में KCR को लेकर बोले अजित पवार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में बीते कुछ सालों से तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव (KCR) की अगुवाई वाली भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) अपना दायरा बढ़ाने में लगी हुई है। इसे लेकर आज यानी सोमवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कद्दावर नेता अजित पवार ने BRS को आड़े हाथों लिया है। अजित पवार ने कहा कि इससे पहले मायावती और मुलायम सिंह यादव जैसे दिग्गज नेता भी महाराष्ट्र में पैर जमाने की कोशिश कर चुके हैं, मगर वे भी कामयाब नहीं हो पाए। 

रिपोर्ट के अनुसार, अजित पवार ने कहा कि शायद KCR बीआरएस को तेलंगाना के बाहर फैलाना चाह रहे हैं और एक राष्ट्रीय नेता बनने की इच्छा रखते हैं। क्षेत्रीय पार्टियां यह कर भी सकती हैं। पहले महाराष्ट्र से बसपा और सपा के कुछ MLA चुने भी गए हैं। अजित पवार ने चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'वे तेलंगाना मुख्यमंत्री हैं, मगर महाराष्ट्र में उनका काम कौन देखना चाहता है? NCP और अन्य पार्टियों के कुछ नेता BRS में जुड़ रहे हैं मगर यह इस वजह से हो रहा है, क्योंकि ऐसे नेताओं को लगता है कि उन्हें महाविकास अघाड़ी (MVA) या भाजपा-शिवसेना गठबंधन में किसी न किसी कारण से टिकट नहीं मिलेगा।'

इसके साथ ही NCP नेता अजित पवार ने महाराष्ट्र में BRS के प्रचार के लिए लगाई गई होर्डिंग्स और टीवी एडवर्टाइजमेंट पर हुए खर्चे को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि, इन होर्डिंग्स और टीवी एडवर्टाइजमेंट में क्या तेलंगाना सरकार के खजाने से पैसा लग रह है ?

इंदौर में कांग्रेस ने किया फिल्म आदिपुरुष का विरोध, राइटर मनोज मंतशिर के जलाये पुतले

अपनी ही माँ के क़त्ल की साजिश रच रही थी 13 वर्षीय बेटी, चौंकाने वाली है वजह

'घर बनाने और बेटे की शादी के लिए किया सांसद निधि का इस्तेमाल..', कबूलनामे के बाद विवादों में घिरे भाजपा सांसद सोयम बापू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -