Share:
इंदौर में कांग्रेस ने किया फिल्म आदिपुरुष का विरोध, राइटर मनोज मंतशिर के जलाये पुतले
इंदौर में कांग्रेस ने किया फिल्म आदिपुरुष का विरोध, राइटर मनोज मंतशिर के जलाये पुतले

इंदौर। आदिपुरुष फिल्म का विरोध का मामला गर्माता हुआ नजर आ रहा है। वही शहर में 'हिंदुओं के सम्मान में कांग्रेस मैदान में...' इस तरह का नारा आजकल मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, फिल्म आदिपुरुष के क्रम में इंदौर के कांग्रेस नेताओं ने स्क्रिप्ट लिखने वाले मनोज मुंतशिर का पुतला दहन किया है। कांग्रेस नेताओं ने इस मौके पर कहा कि हम मध्य प्रदेश सरकार को 3 दिन का समय दे रहे हैं इस फिल्म को मध्यप्रदेश में बैन किया जाए अन्यथा कांग्रेश उग्र आंदोलन करेगी जिसकी जिम्मेदार मध्यप्रदेश सरकार होगी।  

साथ ही इंदौर के कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल, अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष रमेश घाटे और सूचना अधिकार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गिरीश जोशी के नेतृत्व में हाल ही में फिल्म आदिपुरुष को लेकर विरोध जताया गया। नेताओं का कहना है कि पूरी दुनिया के आराध्य देव श्रीराम, भगवान हनुमान, लक्ष्मण जी और माता सीता की छवि को खराब करने का काम मनोज शुक्ला ने किया है। फिल्म में भी सड़क छाप संवाद लिखे गए हैं और पूरी रामायण को बदलने का सुनियोजित संयंत्र किया गया है। 

वही कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी नेता और सेंसर बोर्ड आंखें बंद करके सो रहे हैं। इससे साफ जाहिर है कि बीजेपी के लिए प्रभु राम केवल वोट पाने का माध्यम हैं। सरकार को जल्द से जल्द इस फिल्म के ऊपर एक्शन लेना चाहिए।  अन्यथा शहर में आये दिन ऐसे आंदोलन होते रहेंगे। 

'घर बनाने और बेटे की शादी के लिए किया सांसद निधि का इस्तेमाल..', कबूलनामे के बाद विवादों में घिरे भाजपा सांसद सोयम बापू

रोज़ के 2 लाख रुपए बांटते हैं पप्पू यादव, बोले- अब तक 280 करोड़ उड़ा चूका

जानिए समान नागरिक संहिता पर क्या बोले CM नीतीश?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -