'घर बनाने और बेटे की शादी के लिए किया सांसद निधि का इस्तेमाल..', कबूलनामे के बाद विवादों में घिरे भाजपा सांसद सोयम बापू
'घर बनाने और बेटे की शादी के लिए किया सांसद निधि का इस्तेमाल..', कबूलनामे के बाद विवादों में घिरे भाजपा सांसद सोयम बापू
Share:

हैदराबाद: दक्षिणी राज्य तेलंगाना के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सोयम बापू राव एमपी एलएडीएस फंड के इस्तेमाल के बाद विवादों में घिर गए हैं. सांसद ने खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने व्यक्तिगत कारणों के लिए MP LDS फंड का इस्तेमाल किया है. सोयम बापू राव ने आदिलाबाद में भाजपा प्रतिनिधियों के साथ एक मीटिंग में कबूला है कि उन्होंने सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना (LADS) के फंड का इस्तेमाल अपने निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए करने की जगह अपने निजी कारणों के लिए किया है.

लोकसभा सांसद सोयम बापू राव ने आदिलाबाद में भाजपा प्रतिनिधियों के साथ एक मीटिंग में कहा है कि, '2.5 करोड़ रुपये दूसरी बार आए. हमने इस क्षेत्र में MPTC और पार्षदों को कुछ धनराशि दी. चूंकि मेरे पास क्षेत्र में कोई घर नहीं है, इसलिए मैंने घर बनाने के लिए कुछ पैसे का इस्तेमाल किया और कुछ पैसा मेरे बेटे की शादी के लिए इस्तेमाल किया. यह सच है.

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि, मैंने इसका सिर्फ एक हिस्सा इस्तेमाल किया था. पहले भी कई सांसदों ने कुल पैसे का इस्तेमाल अपने स्वयं के कारणों के लिए किया, आपको पता होना चाहिए. आज हमारी पार्टी के कुछ नेता कई प्रकार से आलोचना कर रहे हैं, मगर उन्हें यह नहीं पता कि पहले कितना इस्तेमाल करते थे. वहीं, अभी तक इस मामले में भाजपा हाई कमान कि तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, माना जा रहा है कि इस कबूलनामे के बाद सांसद पर एक्शन हो सकता है.

राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद की हुई बैठक में शामिल हुए सीएम योगी, अधिकारीयों को दिए स्पष्ट निर्देश, कहा- किसानों को समस्या न हो

NIA को रामनवमी हिंसा के दस्तावेज़ ही नहीं दे रही बंगाल सरकार, जांच कैसे हो ? एजेंसी ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार

क्या गेस्ट हाउस कांड भूलकर सपा से फिर गठबंधन करेंगी मायावती ? अखिलेश ने दिया ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -