अतीक अहमद की हत्या से भड़कीं मायावती, कहा- एनकाउंटर प्रदेश बन गया है यूपी
अतीक अहमद की हत्या से भड़कीं मायावती, कहा- एनकाउंटर प्रदेश बन गया है यूपी
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद की सरेआम हत्या के बाद से सियासत तेज हो गई है। विभिन्न विपक्षी दलों ने अतीक अहमद की हत्या को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी अब एनकाउंटर प्रदेश बन गया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज रविवार (16 अप्रैल) की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा है कि गुजरात जेल से अतीक अहमद व बरेली जेल से लाए गए उनके भाई अशरफ की प्रयागराज में कल रात पुलिस हिरासत में ही खुलेआम गोली मारकर हुई हत्या, उमेश पाल जघन्य हत्याकांड की तरह ही, यूपी सरकार की कानून-व्यवस्था व उसकी कार्यप्रणाली पर अनेकों गंभीर प्रश्नचिन्ह खड़े करती है।

पूर्व सीएम मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि देश भर में चर्चित इस अति-गंभीर व अति-चिन्तनीय घटना का माननीय सुप्रीम कोर्ट अगर स्वंय ही संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करे तो बेहतर। वैसे भी उत्तर प्रदेश में “कानून द्वारा कानून के राज” के बजाय, अब इसका एनकाउंटर प्रदेश बन जाना कितना उचित? सोचने की बात। बता दें कि, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM छोड़कर बसपा ज्वाइन की थी।   

पूरे लाव-लश्कर के साथ CBI हेडक्वार्टर पहुंचेंगे CM केजरीवाल, शराब घोटाले में आज होगी पूछताछ

'तो क्या कोर्ट के खिलाफ भी कोर्ट जाओगे..', केजरीवाल पर कानून मंत्री रिजिजू का तंज

'मुझे छेड़ नहीं सकते मोदी क्योंकि इनकी दुर्गति हो जायेगी', सत्यपाल मलिक ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -