'मुझे छेड़ नहीं सकते मोदी क्योंकि इनकी दुर्गति हो जायेगी', सत्यपाल मलिक ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
'मुझे छेड़ नहीं सकते मोदी क्योंकि इनकी दुर्गति हो जायेगी', सत्यपाल मलिक ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर और मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक इंटरव्यू में केंद्र सरकार एवं बीजेपी नेताओं पर कई बड़े इल्जाम लगाए हैं। भ्रष्टाचार एवं पुलवामा हमले को लेकर सत्यपाल मलिक ने सीधे पीएम को निशाने पर लिया है। इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा है कि ये मुझे छेड़ नहीं सकते हैं, यदि ये मुझे छेड़ देंगे तो कहीं सभा भी नहीं कर पाएंगे। किसानों के दिल में मेरे प्रति हमदर्दी है।

सत्यपाल मलिक ने कहा है कि पुलवामा हमले के पश्चात् प्रधानमंत्री मोदी से चर्चा की थी, NSA अजीत डोभाल से बात की थी, सभी ने मुझे चुप रहने के लिए बोला था। उन्होंने कहा कि जवानों के लिए 6 एयरक्राफ्ट की आवश्यकता थी मगर उन्हें नहीं दिया गया है। मैंने कहा था कि इसमें हमारी गलती है। अपने इंटरव्यू में मलिक ने दावा किया है कि पीएम मोदी को भ्रष्टाचार से कोई खास नफरत नहीं है। उन्होंने कहा कि फरवरी 2019 में हुए पुलवामा आतंकी हमले में केंद्रीय गृह मंत्रालय की बहुत बड़ी गलती थी। सत्यपाल मलिक से इंटरव्यू के चलते पूछा गया कि आपकी ये बात सुनकर वो काफी नाराज हो जायेंगे?

वही इस पर सत्यपाल मलिक ने कहा कि मुझे मरवा नहीं सकते, मेरी कम्युनिटी बहुत बड़ी है, मुझे छेड़ नहीं सकते क्योंकि इनकी दुर्गति हो जायेगी। किसानों के मुद्दे पर बोलने के पश्चात् मेरी कम्युनिटी के लोगों की मेरे प्रति हमदर्दी है, जिस दिन मुझे छेड़ेंगे इन्हें पता चल जाएगा। ये जनसभाएं तक नहीं कर पाएंगे। वैसे भी मेरे पास कुछ नहीं है, किराए के मकान में रहता हूं, संपत्ति मैंने बनाई नहीं है।

बिहार में सीएम नितीश कुमार ने कराई जातीय गणना, बोले- हमें देख दूसरे राज्य भी कराएंगे

राजस्थान में भाजपा का बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन जारी, अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पुछा ये सवाल

'मैंने पीएम मोदी को 1000 करोड़ दिए, CBI-ED पर केस कर दूंगा..', प्रेस वार्ता ने बोले केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -