'तो क्या कोर्ट के खिलाफ भी कोर्ट जाओगे..', केजरीवाल पर कानून मंत्री रिजिजू का तंज
'तो क्या कोर्ट के खिलाफ भी कोर्ट जाओगे..', केजरीवाल पर कानून मंत्री रिजिजू का तंज
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में CBI ने पूछताछ के लिए तलब किया है. केजरीवाल को समन भेजने पर दिल्ली में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. बयानबाजी का सिलसिला  जारी है. एक तरफ आम आदमी पार्टी (AAP) इसे केजरीवाल को अरेस्ट करने की भाजपा  की साजिश बता रही है, तो वहीं भाजपा भी आप और केजरीवाल पर लगातार हमला कर रही है.

इस सबके बीच केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट पर हमला बोलते हुए कहा है कि यदि कोर्ट भी आपके खिलाफ गई, तो क्या आप कोर्ट के खिलाफ कोर्ट जाओगे. दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने शनिवार दोपहर को एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि, "हम झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे प्रमाण पेश करने के लिए CBI और ED के अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करेंगे."

केजरीवाल के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए किरेन रिजिजू ने लिखा, कि  "यह जिक्र करना भूल गए कि यदि माननीय अदालत आपको दोषी ठहराती है, तो आप उसके खिलाफ भी केस दर्ज करेंगे. कानून को अपना काम करने दें और हमें कानून पर यकीन करना चाहिए." रिजिजू ने आगे लिखा कि, "ED, CBI के ख़िलाफ़ अदालत जाओगे और अगर कोर्ट भी ख़िलाफ़ गई तो फिर कोर्ट के ख़िलाफ़ भी जाओगे?"

'सरकार तो BJP की बननी है', पायलट-गहलोत विवाद पर बोले अमित शाह

कर्नाटक चुनाव: भाजपा को पूर्व सीएम शेट्टार का अल्टीमेटम, कहा- अगर रविवार तक टिकट नहीं मिला तो..

बिहार में सीएम नितीश कुमार ने कराई जातीय गणना, बोले- हमें देख दूसरे राज्य भी कराएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -