छोटे पर्दे की ये मैडम वजन कम करने के बाद हो गई है इतनी ज्यादा हॉट
छोटे पर्दे की ये मैडम वजन कम करने के बाद हो गई है इतनी ज्यादा हॉट
Share:

छोटे पर्दे के चैनल लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले शो 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. नेहा ने अपना वजन कम करने के बाद सभी को चौंका दिया हैं. उन्होंने अपने नए और खूबसूरत अवतार से सभी को दीवाना बना दिया हैं और इसलिए इन दिनों उनकी खूब तारीफे की जा रही हैं. हाल ही में नेहा ने एक फोटोशूट करवाया हैं जिसमें उनका बदला हुआ सेक्सी अवतार नजर आ रहा हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं नेहा अब पहले से कितनी ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं. वजन कम करने के बाद उनकी खूबसूरती में चार-चाँद लग गए हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस उनकी तस्वीरें खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही ये सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- Hustle in silence... Let ur work do the talking.

आपको बता दे नेहा पिछले कुछ समय से अपने बढ़े हुए वजन को लेकर चर्चाओं में चल रही हैं. दरअसल शो मेकर्स ने उन्हें वजन कम करने के लिए कहा था. इतना ही नहीं उन्होंने नेहा को वजन कम न होने पर शो से बाहर निकालने की चेतावनी भी दी थी. शायद नेहा ने शो मेकर्स की बात को सीरियसली ले लिया और अपना वजन कम दिखाया. वैसे नेहा के इस नए लुक को देखकर अब हर कोई हैरान हो रहा हैं.

गौरतलब हैं कि 'मे आई कम इन मैडम' शो तो अब ऑफ एयर हो चुका हैं लेकिन इस शो ने नेहा को इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान दिला दी हैं. सूत्रों की माने तो नेहा अब कपिल शर्मा के शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में नजर आएँगी.

पुरानी दया भाभी की हुई छुट्टी, अब ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी नई दया भाभी

बिकिनी में बैडरूम में अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही किन्नर बहु

बिना मेकअप इतनी भयानक दिखती है हिना खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -