बैडरूम में अपनी ख़ास बॉडी फ्लॉन्ट कर रही किन्नर बहु
बैडरूम में अपनी ख़ास बॉडी फ्लॉन्ट कर रही किन्नर बहु
Share:

छोटे पर्दे पर 'किन्नर बहु' के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रुबीना को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके हॉट लुक के लिए भी पसंद करते है. हाल ही में एक बार फिर रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. रुबीना ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में फोटोज शेयर की हैं. इस फोटोशूट में रुबीना अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

वैसे रुबीना जितनी संस्कारी टीवी पर दिखती है उससे कई ज्यादा हॉट और सेक्सी वो असल जिंदगी में है. कुछ समय पहले भी उन्होंने अपनी बिकिनी में तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद फैंस उनके लुक को देखकर दीवाने हो गए थे. इंस्टाग्राम पर रुबीना के 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उनकी सभी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दे हॉट रुबीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के शो 'छोटी बहू' से की थी. इस शो में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था. दर्शको ने उनके इस किरदार को खूब पसंद किया था. इसके बाद उन्होंने 'सास बिना ससुराल', 'पुर्नजन्म', 'देवो के देव महादेव' और 'जिनी और जुजु' जैसे कई शोज़ में काम किया हैं. इसके बाद रुबीना ने टीवी शो 'शक्ति : अस्तित्व के अहसास' में किन्नर सौम्या का किरदार निभाया था. इस शो से रुबीना को खास पहचान मिल गई और वो किन्नर बहु के नाम से फेमस हो गई.

बिना मेकअप इतनी भयानक दिखती है हिना खान

टीवी की इन बोल्ड अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके है करण, एक ने की खुदकुशी

कपिल को रिजेक्ट करके इस कॉमेडियन के साथ काम करेंगी अंगूरी भाभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -