बिना मेकअप इतनी भयानक दिखती है हिना खान

बिना मेकअप इतनी भयानक दिखती है हिना खान

बिगबॉस सीजन-11 की रनरअप कंटेस्टेंट हिना खान हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. इस दौरान हिना का नो मेकअप लुक था. हिना ने डेनिम का जैकेट और जीन्स पहनी थी. उन्होंने इस गेटअप पर बिलकुल भी मेकअप नहीं किया था. हमेशा खूबसूरत नजर आने वाली हिना बिना मेकअप के हिना बहुत अजीब भी लग रही थी.

उन्होंने अपना चेहरा छुपाने के लिए गॉगल भी लगा रखे थे. हिना पहली बार बिना मेकअप के नजर नहीं आई हैं बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसे ही स्पॉट हो चुकी हैं. आपको बता दे हिना खान वैसे तो कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनको असली पहचान टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' से मिली थी. इस शो में हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया था. अक्षरा का किरदार एक संस्कारी बहु का था. इस शो में हिना के को-स्टार करण मेहरा थे.

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से हिना को घर-घर में पहचान मिल गई थी. इस शो के बाद हिना ने बिगबॉस के घर में कदम रखा. बिगबॉस के घर में हिना ने बहुत ड्रामे किए जिसके बाद उनका नाम 'ड्रामा क्वीन' पड़ गया. इस शो से हिना लगातार सुर्खियों में बनी रही. शो के दौरान हिना के फैशन सेन्स की भी खूब तारीफे की गई थी. फैशन के लिए हिना 'फैशन क्वीन' के नाम से भी मशहूर हो गई.

बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद हिना अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ पार्टीज करती हुई नजर आती ही रहती हैं. सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया था कि हिना को कई शोज़ के ऑफर भी मिले हैं. अब तो बस फैंस को उन्हें फिर से टीवी स्क्रीन पर देखने का इंतजार हैं.

टीवी की इन बोल्ड अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके है करण, एक ने की खुदकुशी

कपिल को रिजेक्ट करके इस कॉमेडियन के साथ काम करेंगी अंगूरी भाभी

टीवी की ये संस्कारी बहु अपनी बोल्ड तस्वीरों से लगा रही है आग

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App