पुरानी दया भाभी की हुई छुट्टी, अब ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी नई दया भाभी

पुरानी दया भाभी की हुई छुट्टी, अब ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी नई दया भाभी

सब टीवी के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया भाभी का किरदार पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं. अब खबर की पूरी तरह से पुष्टि हो चुकी हैं कि दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी ने शो को अलविदा कह दिया हैं. सूत्रों की माने तो दया बेन के किरदार के लिए अब एक नई एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा हैं. ये एक्ट्रेस हैं जिया माणिक. जी हाँ... वही जिया माणिक जिन्हे गोपी बहु के नाम से भी जाना जाता हैं.

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' से घर-घर में मशहूर हो चुकी जिया माणिक को दर्शको ने इस शो में बहुत पसंद किया था. शो मेकर्स को एक ऐसे चेहरे की तलाश थी जो दया बेन के किरदार से मैच करे और इस किरदार के लिए उन्होंने करीब 300 ऑडिशन लिए थे. अंत में उनकी ये तलाश जिया माणिक पर आकर ही खत्म हुई.

साथ निभाना साथिया के अलावा जिया माणिक टीवी शो जीनी और जुजु में भी काम कर चुकी हैं. इस शो में वो कॉमेडियन अली असगर के साथ नजर आई थी. जीनी और जुजु में भी जिया की कॉमेडी फैंस ने खूब पसंद की थी. खैर अब तो ये देखना होगा की दया बेन के किरदार से जिया दर्शको के दिल में कितनी जगह बना पाती हैं और दर्शक उनके इस किरदार को कितना पसंद करेंगे.

बिकिनी में बैडरूम में अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही किन्नर बहु

बिना मेकअप इतनी भयानक दिखती है हिना खान

टीवी की इन बोल्ड अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके है करण, एक ने की खुदकुशी

 

?