इस राज्य के उपमुख्यमंत्री के स्टाफ में मिले कोरोना संक्रमित
इस राज्य के उपमुख्यमंत्री के स्टाफ में मिले कोरोना संक्रमित
Share:

हरियाणा में ऐसा पहली बार देखने को मिला है, जब 1 दिन में 17 लोगों की जान कोरोना की वजह से चली गई. जबकि 750 नए केस भी सामने आए हैं. दूसरी ओर, हरियाणा के ​उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के स्टाफ में 2 और लोगों के सैंपल पॉजिटिव निकले हैं. जबकि उनके निजी सचिव पहले ही कोरोना टेस्ट में सकारात्मक आ चुके हैं.

असम बाढ़ को लेकर सीएम सोनोवाल से पीएम मोदी ने की बात, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

बता दे कि स्वास्थ्य महकमे की टीम ने उपमुख्यमंत्री आसपास रहने वाले 63 लोगों के सैंपल लिए थे. उपमुख्यमंत्री समेत 61 लोगों की महामारी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. एहतियातन डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को क्वारंटीन किया गया है. हरियाणा में अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 25547 हो गई है. जबकि जान गवाने वालों का आंकड़ा 344 पहुंच गया है. संक्रमण से ठीक होने वालों की तादाद  75.67 प्रतिशत है. जबकि संक्रमण की दर 5.94 फीसद हो गई है.

निकाय चुनाव में देरी की यह है प्रमुख वजह

विदित हो कि 6136 संदिग्ध रोगीयों की सैंपल रिपोर्ट आना शेष है. विभिन्न चिकित्सालय में 74 लोग ऐसे हैं, जिनकी हालत बेहद खराब है. एक दिन में गुरुग्राम में दो , फरीदाबाद में पांच , सोनीपत में 1, रोहतक में 2, रेवाड़ी में 2, अंबाला में 2, पलवल में 1, नूंह में 1 व फतेहाबाद में 1 संक्रमित मरीज ने दम तोड़ दिया है. गुरुग्राम में 111 फरीदाबाद में 139 सोनीपत में 46 रोहतक में 56 भिवानी में 11 रेवाड़ी में 42 करनाल में 21 अंबाला में 96 झज्जर में 39 पलवल में 23 महेंद्रगढ़ में 7 हिसार में 40 पानीपत में 35 न्यू में 15 कुरुक्षेत्र में 7 सिरसा में 4 जींद में 14 फतेहाबाद में 21 पंचकूला में 20 यमुनानगर में 2 नए कोरोना संक्रमित मिले है. 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं, भाजपा बोली- अभी और विधायक कतार में....

पंजाब में दो कांग्रेस विधायकों को हुआ कोरोना, सीएम अमरिंदर ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

ओडिशा में 17 हज़ार हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, मृतकों के आंकड़े ने डराया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -