पंजाब में दो कांग्रेस विधायकों को हुआ कोरोना, सीएम अमरिंदर ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस के दो MLA  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. फगवाड़ा विधानसभा सीट के कांग्रेस MLA बलविंदर धालीवाल और तरण तारण विधानसभा सीट के MLA डॉ धरमबीर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. राज्य के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “ मेरे सहकर्मी फगवाड़ा के कांग्रेस MLA बलविंदर धालीवाल और तरण तारण के MLA डॉ धरमबीर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.” उल्लेखनीय है कि इसके पहले कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. वह राज्य में पॉजिटिव पाए जाने वाले पहले मंत्री थे. बाद में मंत्री की पत्नी और बेटे में भी संक्रमण पाया गया था.

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में भारी इजाफा देखने को मिला है. राज्य में अब तक कोरोना वायरस के कुल 9,792 मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 246 मरीजों की जान जा चुकी है. वहीं अगर देशभर की बात करें तो पूरे देश में कोरोना के केस 11 लाख के बड़े आंकड़े के करीब पहुँच गए हैं। 

 

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -