ओडिशा में 17 हज़ार हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, मृतकों के आंकड़े ने डराया

भुवनेश्वर: ओडिशा में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को भी राज्य में कोरोना वायरस 736 नए मरीज सामने आए हैं। जिसके बाद राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 17,000 के पार पहुँच गया है. इसके अलावा पांच और संक्रमित मरीजों की मौत के बाद सूबे में इस स‍ंक्रमण से जान गंवाने वालों की तादाद बढ़कर 91 हो गई है. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने इन आंकड़ों की पुष्टि की है.

अधिकारी ने कहा है कि राज्य के 25 जिलों से सामने आए नए संक्रमित मामलों के बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामलों का आंकड़ा 17,437 पहुंच गया है. अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन 736 नए मामलों में से 481 पेशेंट अलग-अलग क्वॉरन्टीन केंद्रों के हैं जबकि बाकी 255 मरीज, संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से वायरस का शिकार हुए हैं. राज्य में 10 जुलाई को कोरोना से सर्वाधिक 755 मामले रिपोर्ट किए गए थे.

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पांच में से तीन मरीजों की मौत ओडिशा के संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित जिले गंजाम में हुई है. बाकी दो मरीजों की मौत सुंदरगढ़ और जगतसिंहपुर जिले से दर्ज की गई . उन्होंने बताया कि इसके अलावा कोरोना वायरस से संक्रमित दो अन्य मरीजों की मौत किन्हीं अन्य वजहों से हुई है. 

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -