रील बनाते बनाते प्यार में पड़ी शादीशुदा महिला, प्रेमी संग हुई फरार
रील बनाते बनाते प्यार में पड़ी शादीशुदा महिला, प्रेमी संग हुई फरार
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है यहाँ नवगछिया में एक महिला के प्रेमी संग फरार होने का मामला सामने आया है। महिला पहले से 2 बच्चों की मां है। मामला रंगरा थाना इलाके के मुरली गांव कहा है जहां फेसबुक पर प्यार होने के पश्चात दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई। विवाहित महिला आधार कार्ड बनवाने के बहाने घर से निकली तथा अवसर देखकर प्रेमी संग भाग गई।

मुरली गांव में रहने वाले ब्रजेश कुमार सिंह ने थाने में पत्नी के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज करवाया है उसके अनुसार, सुषमा देवी से उसने 8 साल पहले प्रेम विवाह किया था। तत्पश्चात, दो बच्चे भी हुए। पति का आरोप है कि पत्नी सुषमा देवी फेसबुक के जरिए रील बनाती थी। इस के चलते फेसबुक पर ही पटना के एक लड़के से उसको प्यार हो गया तथा वो 5 सितंबर को प्रेमी के साथ फरार हो गई। ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि 5 सितंबर को पत्नी ने प्रातः दोनों बच्चों को खाना खिलाकर स्कूल भेज दिया तथा मैं भी काम पर चला गया। पत्नी सुषमा देवी पड़ोसी को यह कह कर बाहर निकली की आधार कार्ड बनवाने जा रही है। इसके पश्चात् वो स्कूल पहुंची तथा वहां से दोनों बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। 

आरोप के अनुसार, महिला अपने साथ 7 हजार रूपये कैश, आभूषण एवं प्रमाण पत्र लेकर भी गई है। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी पटना के युवक प्रभाष कुमार के साथ फेसबुक पर बात करती थी, कई बार वो पत्नी को प्रेमी से बात करते हुए पकड़ चुका था। उसने कहा विवाद के पश्चात् पत्नी ने प्रेमी से बात नहीं करने की कसम खाई थी मगर फिर भी वह बातचीत करती रही तथा 5 सितंबर को मौका देखकर प्रेमी संग फरार हो गई। ब्रजेश कुमार सिंह की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नवगछिया मुख्यालय DSP सुनील कुमार पांडे ने बताया की पीड़ित ब्रजेश कुमार की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। पत्नी के मोबाइल लोकेशन से पता लगाया जा रहा है। इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

भारत-सऊदी अरब के रिश्ते होंगे और मजबूत, आज पीएम मोदी के साथ बैठक करेंगे क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान !

I-T विभाग से अश्नीर ग्रोवर ने लिया 'पंगा', जानिए क्या है पूरा मामला?

बाल विवाह पर शिकंजा ! अगले 10 दिनों में होगी 3000 गिरफ़्तारी, सीएम हिमंता सरमा का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -